[ad_1]

मकर संक्रांति के मौके पर अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर मकर संक्रांति के मौके पर पतंग उड़ाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पतंग उड़ाती हुई नजर आ रही हैं, जबकि बैकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूत के डेब्यू वाली ‘काइ पो चे’ फिल्म का गाना बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। अंकिता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘अब भी मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, जब मैं इस गाने को सुनती हूं। क्या शानदार फिल्म थी और सुनहरी यादों के साथ का वह क्या सफर था। सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं।’

अंकिता लोखंडे के इस वीडियो में उनकी मां को भी देखा जा सकता है। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशन में थे। दोनों के बीच पवित्र रिश्ता से नजदीकियां बढ़ी थीं। 2011 में सुशांत सिंह राजपूत ने डांस रियल्टी शो ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर अंकिता लोखंडे को प्रपोज किया था।

2013 में जब काइ पो चे का प्रीमियर हुआ था, उस वक्त अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही थीं। बीते साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे बुरी तरह से टूट गई थीं। यही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ मिलकर उन्होंने उनकी मौत के कारणों का पला लगाने के लिए कैंपेन भी चलाया था।

अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता के अपने दिनों को याद करते हुए बताया था कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत से उनकी नजदीकियां बढ़ी थीं। यही नहीं अंकिता लोखंडे ने सुशांत के कुछ गानों पर परफॉर्म कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। फिलहाल अंकिता लोखंडे विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिन्होंने उनका इस पूरे मसले पर साथ दिया है।

अंकिता लोखंडे के करियर की बात करें तो छोटे पर्दे से अपना सफर शुरू करने वालीं अंकिता ने मणिकर्णिका मूवी में भी ऐक्टिंग की है। इस फिल्म में वह झलकारी बाई के रोल में नजर आई थीं। इसके अलावा वह बागी-3 मूवी भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस के 13वें सीजन में भी अंकिता लोखंडे ने हिस्सा लिया था।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here