[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने शुक्रवार को आर्मी डे सेलिब्रेट किया। उन्होंने आर्मी के जवानों के साथ कुछ वक्त बिताकर इस खास दिन का जश्न मनाया। अक्षय कुमार ने जवानों के साथ वॉलीबॉल भी खेला। उन्होंने इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार आर्मी के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह ब्लैक आउटफिट में दिखे। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, आर्मी डे के मौके पर मैराथन की शुरुआत करने के लिए आज हमारे देश के कुछ बहादुर योद्धाओं से मिलने का मौका मिला। वार्म अप करने के लिए वॉलीबॉल खेल से अच्छा क्या अच्छा क्या हो सकता है।

करीना कपूर के बेटे तैमूर इस अंदाज में दोस्तों के साथ खेलते आए नजर, देखें यह क्यूट फोटो

बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार राजस्थान के जैसलमेर में अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग कर रहे हैं। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह नचना हवेली में शूट करते दिखाई दिए। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सैनन लीड रोल में हैं। वह एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी वहीं, अक्षय कुमार गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय और कृति के अलावा अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसका निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं।

संजय दत्त ने अलग अंदाज में दीं आर्मी डे की शुभकामनाएं, लिखा- हम आपके साहस की सिर्फ एक्टिंग कर सकते हैं

इसके अलावा अक्षय कुमार के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें अतरंगी रे, रामसेतू और बेल बॉटम जैसी फिल्में शामिल हैं। पिछले साल दिसंबर में अक्षय कुमार फिल्म अतरंगी की शूटिंग में बिजी थी। इस फिल्म में सारा अली खान फीमेल लीड में हैं और साउथ के सुपरस्टार धनुष भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here