[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि एक्टर अक्षय कुमार ने इस फोटो को क्लिक किया है। 

कृति ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की उसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। क्लोजअप शॉट फोटो में कृति का केवल चेहरा दिख रहा है। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप कर रखा है जिसके साथ उन्होंने लाल रंग की लिपस्टिक लगा रखी हैं। इस फोटो में कृति की ब्राउन कलर की आंखें कहर ढा रही हैं। जो काफी वायरल हो रही हैं। 

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘जब बच्चन पांडे आका @अक्षय कमार फोटोग्राफर बन जाएं..’। कृति की तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

जल्द होने वाली है करीना कपूर की डिलीवरी, दुआ के लिए चर्च के बाहर पिता रणधीर कपूर के साथ दिखीं मां बबीता

गौतरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कृति सेनन पहली बार अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’में एक साथ नजर आने वाले हैं। अक्षय कि इस फिल्म में कृति सेनन भी अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में चल रही है। 

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय-कृति के अलावा अभिमन्यु सिंह,  जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इन एक्टर्स के अलावा  बॉबी देओल और रितेश देशमुख का भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होगा।  इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म को निर्माता साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने दी नातिन नव्या को Navya Project के लिए बधाई, श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन ने लिखी यह बात



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here