[ad_1]

सैमसंग (Samsung) के दो नए स्मार्टफोन रहे हैं। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy F02s और Samsung Galaxy F12 हैं। सैमसंग की गैलेक्सी F सीरीज के यह दोनों स्मार्टफोन 5 अप्रैल को भारत में दोपहर 12 बजे लॉन्च होंगे। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इन दोनों स्मार्टफोन की लिस्टिंग से यह बात कन्फर्म हुई है। सैमसंग ने अपनी F-Series के तहत पिछले साल अक्टूबर में Galaxy F41 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसके बाद, कंपनी इस साल फरवरी में इंडियन मार्केट में Galaxy F62 स्मार्टफोन लेकर आई। 

सैमसंग गैलेक्सी F02s में होगी 5000 mAh की बैटरी
फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि Samsung Galaxy F02s स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ Infinity-V डिस्प्ले होगा। कंपनी का कहना है कि यह यूजर्स के व्यूइंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। सैमसंग गैलेक्सी F02s स्मार्टफोन में 5,000 mAh की दमदार बैटरी होगी। फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें LED फ्लैश भी होगा। हालांकि, शायद इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर न मिले। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

 

यह भी पढ़ें- Gmail यूजर्स के लिए खुशखबरी, जून तक Free मिलेगी गूगल की ये जरूरी सर्विस
 

कुछ ऐसे हो सकते हैं Samsung Galaxy F12 के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग गैलेक्सी F12 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का Infinity-V नॉच डिजाइन डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह HD+ सपोर्ट और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा। यानी, फोन के पीछे 4 कैमरे होंगे। सैमसंग गैलेक्सी F12 स्मार्टफोन के बैक में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा, फोन के रियर में 3 और कैमरे होंगे। स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। फोन के बॉटम एज में स्पीकर ग्रिल, USB-C पोर्ट और 3.5mm का ऑडियो जैक दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- BSNL ने बढ़ाई साल भर चलने वाले अपने इस प्लान की वैलिडिटी, 30 मई तक ऑफर
 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here