[ad_1]

तेलगू एक्टर राम चरण ने ट्विटर पर बताया है कि उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आ गया है। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं, उन्हें वापस काम पर लौटना है। उन्होंने सभी की दुआओं का धन्यवाद भी दिया।

दरअसल दिसंबर के आखिरी हफ्ते में एक्टर राम चरण कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने तब बताया था कि उन्हें बीमारी से संबंधित किसी तरह के सिमटम्स नहीं दिख रहे थे लेकिन पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। 

अब कोविड टेस्ट निगेटिव आने के बाद उन्होंने लिखा, “मुझे खुशी हो रही है कि मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। अब जल्दी ही काम पर लौटना है, इससे ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता हूं। आप सभी की ओर से की गई दुआओं और शुभकामनाओं का धन्यवाद।”

राम चरण आने वाले दिनों में एसएस राजामौली की अगली फिल्म ‘RRR’ में नजर आने वाले हैं। जिसमें एनटी रामा रॉव भी नजर आएंगे। 

बिग बॉस 14: सोनाली फोगाट पड़ी अली गोनी के प्यार में, राखी की घर के अंदर हुई जमकर लड़ाई

RRR एक बड़ी प्रो़क्शन फिल्म है जिसका बजट लगभग 450 करोड़ का है। यह फ्रीडम फाइटर्स की एक काल्पनिक कहानी है। एनटी रामा रॉव और राम चरण  फिल्म में एक-दूसरे के भाई का रोल निभाएंगे, जो फिल्म में कोमाराम भीम और अल्लुरी सीताराम राजू के रूप में नजर आएंगे।

फिल्म में महिला किरदार के रूप में मुख्य भूमिका निभाने वाली आलिया भट्ट हाल ही में सेट पर शामिल हुईं हैं। अजय देवगन और ओलिविया मॉरिस सहित बाकी कलाकार भी आगामी शेड्यूल में शामिल होंगे, जिसके बारे में जल्द ही खुलासा किया जाएगा।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here