[ad_1]

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने बेटी रेनी को यह स्पष्ट करते हुए कहा है कि सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्हें एक प्रीविलेज मिला हुआ है, इसका यह मतलब नहीं है कि वह इंडस्ट्री में किसी और की जगह नहीं ले सकती हैं। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेनी ने सुट्टाबाजी नाम की एक शॉर्ट फिल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया है। रेनी ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें मिले प्रीविलेज से जुड़ी बहुत ही जरूरी बात सलाह रूप में उनसे कही है। जो वह हमेशा याद रखेंगी। 

सुट्टाबाजी एक शॉर्टफिल्म है जिसे लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया था। इस फिल्म में रेनी ने एक युवा लड़की को रोल निभाया है, जो अपने घर में धुम्रपान करने की जगह और तरीके ढूंढती है। साथ ही इस बात को अपने पैरेंट्स से छिपाती की सारी कोशिशें करती है। 

एक इंटरव्यू में रेनी ने कहा कि वह समझ चुकी हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें खुद अपनी जगह बनानी होगी, जहां अनगिनत लोग संघर्ष करते हुए अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में एनडीटीवी से कहा कि मैं इस बात से वाकिफ हूं कि मुझे कितनी प्रीविलेज प्राप्त है। मुझे पता है लाखों लोग एक्टर बनने के लिए मुंबई आते हैं। मुझे इस पर किसी तरह का कोई घमंड नहीं है लेकिन सुष्मिता सेन की बेटी होने की वजह से मुझे एक प्रीविलेज तो मिली है। इसलिए अगर मैं अपने काम प्रति ईमानदार नहीं रहूंगी तो एक असंतोष हमेशा मेरे अंदर बरकरार रहेगा।

जान्हवी कपूर ने शेयर किया ‘Good Luck Jerry’ का पहला लुक, पंजाब में चल रही है शूटिंग

रेनी ने कहा, “मेरी मां हमेशा कहती हैं कि आपको योग्य होना चाहिए और आप किसी की जगह सिर्फ इसलिए नहीं ले सकती हैं, क्योंकि आप मेरी बेटी हैं। अगर आप इंडस्ट्री में अपनी जगह नहीं बना सकते हैं, तो इसमें मत रहिए। मैं बहुत भाग्यशाली हूं और हर दिन यहां होने के लिए मुझे कमाना पड़ता है। “

हिंदुस्तान टाइम्स साथ एक इंटरव्यू में रेनी ने अपने अभिनय की शुरुआत के लिए सुष्मिता की प्रतिक्रिया के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनकी मां सुष्मिता उन्हें फिल्म में देखकर रो पड़ी। रेनी ने कहा, “मुझे लगता है कि वह थोड़ा रोईं। अलिशा बहुत खुश थी। वह बहुत चौकस है, इसलिए जब वह कहती है कि आपने अच्छा काम किया है, तो आप जानते हैं कि आपने वास्तव में अच्छा काम किया है और रोमान अंकल ने कहा कि उन्हें मुझ पर बहुत गर्व है।” 

रेनी ने कहा कि सुट्टाबाजी करने के बाद उन्होंने फैसला किया है कि वह एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं। सुष्मिता, जिन्होंने ब्यूटीक्वीन के रूप में एक सफल काम के बाद फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया, ने हाल ही में आर्या वेब सीरीज में एक्टिंग की है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here