[ad_1]

पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर की आपराधिक मानहानि की शिकायत के मामले में दिल्ली की अदालत द्वारा आज फैसला सुनाते हुए उन्हें बरी कर दिया गया है। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट रवींद्र कुमार पांडे ने अकबर द्वारा दायर शिकायत को खारिज करते हुए कहा कि रमानी के खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं हुए हैं। अदालत के इस फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी खुशी जाहिर की है। ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू और अन्य जैसे सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

तापसी ने कहा कि आज के दौर जब दुनिया धुंधली दिख रही है, तब इस फैसले ने न्याय पर उनकी निष्ठा को कायम रखा है। उन्होंने ट्वीट किया, ”हमारे आस-पास जो भी गलत चीजे हो हो रही हैं, इस बीच यह फैसला उम्मीद की एक किरण बनकर उभरा है। कहीं पर कोई न कोई न कोई चीज हमारे उम्मीदों को जिंदा रखे हुए है। सत्य और न्याय हमेशा कायम रहे।”

बहन सोनाक्षी सिन्हा संग अपनी तुलना करने पर कुछ ऐसा सोचते हैं शत्रुघ्न सिन्हा के लाडले लव सिन्हा, जानिए

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया, ”उम्मीद है कि ठरक मास्टर मिस्टर बर्न्स अपने बचे हुए अपमान भरे दिनों को विषैले घरोंदे में बिताएंगे, यह सोचकर कि उनके पिता ने उन्हें मान्यता क्यों नहीं दी, जब युवा लड़के के रूप में उन्हें इसकी जरूरती थी। क्यों उन्होंने 97 वकीलों पर इतना पैसा बर्बाद किया, जबकि वह थेरेपी ले सकते थे। बाय बुड्ढे। #लूजर।” स्क्रीन राइटर अपूर्व ने कहा कि प्रिया रमानी को जो आजादी मिली है वह उन महिलाओं के लिए राहत की बात है, जो अपने साथ गलत काम करने वालों के खिलाफ मजबूती से खड़ी होती हैं, लेकिन अभी जंग आधी जीती गई है। वहीं फिल्ममेकर ओनिर ने इस फैसले को मील का पत्थर बताया है।

शादी के बाद पैपराजी को मिठाइयां बांट रही थीं दीया मिर्जा, फोटोग्राफर ने कहा- सर को बुलाइए, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

दिल्ली की अदालत से बरी होने के बाद पत्रकार प्रिया रमानी ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि उनके लिए यह सुखद अनुभूति है। उन्होंने कहा कि मैं उन सभी महिलाओं के लिए जीत महसूस कर रही हूं, जिन्होंने यौन उत्पीड़न के खिलाफ बोला है। 

गौरतलब है कि साल 2018 में मीटू मूवमेंट के तहत प्रिया रमानी ने एमजे अकबर पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए थे। अकबर ने 15 अक्टूबर 2018 को रमानी के खिलाफ कथित तौर पर उन्हें बदनाम करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। इसी दौरान अकबर ने 17 अक्टूबर 2018 को केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here