[ad_1]

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के उत्तर प्रदेश दौरे से राज्य की सियासत गरमा गई है। भाजपा सांसद साक्षी महाराज के ओवैसी से भाजपा को मदद मिलने के बयान से भाजपा ने दूरी बना ली है। पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने दो टूक कहा है कि भाजपा को जनता जिता रही है। कोई बी टीम, सी टीम और डी टीम नहीं जिता रही है, भाजपा के साथ जनता है और इसी वजह से वह देश में चुनाव जीत रही हैं।

दरअसल, ओवैसी के दौरे पर चुटकी लेते हुए भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बयान दिया था कि उन्हें ओवैसी से खतरा नहीं है बल्कि फायदा है। जैसे ओवैसी के चुनाव लड़ने से उन्हें बिहार में मदद मिली, वैसे ही ओवैसी बंगाल और यूपी में उनकी मदद करेंगे। इस बयान के बाद बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने साफ किया है कि ओवैसी को कौन जानता है? उन्हें बी टीम, सी टीम और डी टीम कहना गलत है।

साक्षी महाराज के इस बयान पर कि ओवैसी की पार्टी ने पहले बिहार जिताया, अब पश्चिम बंगाल व उत्तर प्रदेश जिताएगी, भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा को जनता जिता रही है, कोई बी, सी या डी टीम नहीं जिता रही है, भाजपा के साथ जनता है और इसी वजह से वह देश में चुनाव जीत रही हैं।

नकवी ने कहा कि अब चुनाव के केंद्र बिंदु में भाजपा है, उसे कैसे रोका जाए और कैसे भ्रम पैदा किया जाए, ये सभी पार्टियां कर रही हैं। जहां तक सवाल ओवैसी की पार्टी का है, वह उनकी पार्टी का अपना मतलब है कि वह कहां चुनाव लड़ेगी और कहां से नहीं लड़ेगी, लेकिन भाजपा वैचारिक रूप से उनकी पार्टी के पूरी तरह खिलाफ है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here