[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना एक ओर जहां अपनी बात एक दम बेबाकी से कहती हैं तो वहीं दूसरी ओर वो दूसरों पर निशाना साधने में भी नहीं हिचकिचाती हैं। ऐसे में इस बार कंगना रनौत ने करण जौहर पर निशाना साधा है और सिमी ग्रेवाल की तारीफ की है।

सोशल मीडिया यूजर को दिया जवाब
दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं अभी सिमी गरेवाल को देख रही हूं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी इंटरव्यू लेने वाला उनके जैसी विरासत को कायम कर सकता है। आजकल के शो में ईमानदारी नहीं होती।’ इस ट्वीट पर ही कंगना रनौत ने अपनी बात कही और करण जौहर पर निशाना साधा।

करण जौहर पर साधा निशाना
सोशल मीडिया यूजर को जवाब देते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘हां, सिमी ग्रेवाल ने एक सेलिब्रिटी के वास्तविक रूप को पेश किया है, विषय का एक पूरा स्केच। जया मां के साथ उनके शो ने मुझे मेरे किरदार के लिए रिसर्च में काफी मदद की। यह चीज कुछ पापा जो, बने फिरते उन लोगों के इंटरव्यू में नहीं हो सकता जो एक दूसरे की बुराई, बुली, गॉसिप और फ्रस्टेटिड सेक्स के बारे में होता है।

सिमी ग्रेवाल और करण का शो
बता दें कि सिमी ग्रेवाल ने 1997 में अपने शो की शुरुआत की और अभी तक कुल 5 सीजन आए हैं। सिमी अपने शो में कई सितारों का इंटरव्यू कर चुकी हैं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय सहित कई सितारे शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर करण जौहर का शो साल 2004 में शुरू हुआ था, जिसके अभी तक 6 सीजन पूरे हो चुके हैं। बता दें कि करण जौहर भी करीब करीब हर बड़े स्टार का इंटरव्यू कर चुके हैं।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here