[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर तापसी पन्नू पर निशाना साधा है। कंगना ने अपने फैन के एक पोस्ट शेयर कर बताया कि तापसी पन्नू ने अपने लेटेस्ट मैगजीन शूट के लिए उनके पोज को कॉपी किया है। कंगना ने चुटकी लेते हुए कहा कि तापसी उनकी सबसे बड़ी फैन हैं और वह हमेशा उन्हें कॉपी करने की कोशिश करती हैं। इसके साथ ही कंगना ने यह भी कहा कि अमिताभ बच्चन के बाद उनकी सबसे ज्यादा नकल की जाती है।

दरअसल, कंगना ने फैन के एक पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया, ”मैं बहुत खुश हुई। वह एक मेरे सच्ची फैन हैं। उन्होंने मुझे कॉपी करने में अपनी पूरी जिंदगी निकाल दी और यह वाकई काफी इम्प्रेसिव है। वैसे भी मेरी तरह कोई भी फीमेल सुपरस्टार पॉप कल्चर को आगे नहीं लेकर जा सकी। मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मुझे ही कॉपी किया जाता है।”

टाइगर श्रॉफ ने अपने ‘गुरु’ ऋतिक रोशन को किया बर्थडे विश, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

तापसी के इस फोटोशूट को लेकर फैन्स का कहना है कि उन्होंने 1000वीं बार कंगना को कॉपी किया है। तस्वीरों में दोनों एक जैसे पोज में नजर आ रहे हैं। कंगना ब्लैक टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं, तापसी शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में चेयर पर बैठी दिख रही हैं।

कंगना रनौत ने Twitter सीईओ पर साधा निशाना, बोलीं- इस्लामवादी राष्ट्र ने आपको खरीद लिया है

बताते चलें कि पिछले साल जुलाई में कंगना ने तापसी को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया था तब दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी। कंगना ने ट्वीट किया था, ”तापसी जैसे लोग तो कह देंगे कि उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें करण जौहर पसंद है, लेकिन फिर भी आप जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेसेस, जो दिखने में ठीक-ठाक है, उन्हें काम क्यों नहीं मिलता।”

इसके जवाब में तापसी ने ट्वीट कर लिखा था, ”मैंने सुना है 10वीं और 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम तो अब ऑफिशियल है, लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?”



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here