[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इसमें वह सैफ अली खान संग नजर आ रही हैं। यह काफी पुरानी फोटो है। साल 2007 में करीना ने सैफ अली खान संग पहला कॉन्सर्ट अटेंड किया था, जिस दौरान की यह फोटो है। अब 14 साल बाद दोनों शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस फोटो की खास बात थी करीना कपूर का फोटो कैप्शन।

करीना ने लिखा, “कुछ ज्यादा ही पुरानी फोटो है। सिरका, 2007 की जो जैसलमेर में हुआ था। उफ्फ यह कमर… मैं अपनी कमर की बात कर रही हूं, सैफू की नहीं। प्लीज मुझे वापस ले जाओ उस समय में।” बता दें कि प्रेग्नेंसी के कारण करीना कपूर खान ने काफी वजन बढ़ा लिया है जो लाजमी है। बेबी के बाद करीना दोबारा शेप में आने का प्रयास करेंगी। इस समय वह पुराने दिनों वाली कमर को होने को मिस कर रही हैं। 

मालूम हो कि करीना कपूर खान मार्च के महीने में दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बीच कहा जा रहा है कि बच्चे को जन्म देने से पहले वह नए घर में शिफ्ट हो सकती हैं। दरअसल, करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह अपनी बहन करिश्मा कपूर के अलावा मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही थीं। 

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन ने अली गोनी और सोनाली फोगाट के लव एंगल पर दिया रिएक्शन, कही यह बात

आलिया भट्ट ने शेयर की फेवरेट इंसान की फोटो, नहीं हैं रणबीर कपूर

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने जो लिखा है, उसे लेकर फैन्स यह कयास लगा रहे हैं कि शायद बेबो दूसरी बार मां बनने से पहले नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी में हैं। करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘यह यादों का सौभाग्य रहा है… अब आगे… नई शुरुआत की ओर।’ 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here