[ad_1]

करीना कपूर ने फिल्म ‘की एंड का’ के 5 साल पूरे होने पर मजेदार इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। उन्होंने फिल्म से जुड़ी यादें ताजा की हैं और बताया है कि पहली बार उन्होंने इसी फिल्म के बाद कंसीव किया है। साथ ही अर्जुन कपूर के लिए मजेदार बात लिखी है और बताया है कि वह चाहती हैं कि फिल्म का सीक्वल बनें।

 

चाहती हैं ‘की एंड का’ का सीक्वल

करीना ने लिखा है, एक फिल्म जिसे मैंने पूरी तरह एंजॉय किया, एक फिल्म जो कि काफी बोल्ड थी, फिल्म जिसके बाद टिम (तैमूर) को कंसीव किया, फिल्म जिसका सीक्वल बनना चाहिए क्योंकि मैं अर्जुन कपूर और आर बाल्की के साथ फिर से काम करना चाहती हूं। अर्जुन चिंता मत करना, मैं फिर भी कहती रहूंगी, चप्पल लाओ। 

 

फिल्म में अमिताभ, जया का था गेस्ट रोल

फिल्म ‘की एंड का’ 2016 में आई रोमांटिक कॉमेडी थी। इसमें लीड रोल अर्जुन कपूर और करीना कपूर ने निभाए थे और डायरेक्शन आर बाल्की का था। फिल्म में करीना अर्जुन से बड़ी दिखाई गई हैं। मूवी में दोनों पति-पत्नी बने हैं। इंडियन सोसायटी के कॉमन ट्रेंड के उलट दोनों अलग रोल में दिखाई देते हैं। करीना जहां वर्किंग वुमन हैं वहीं अर्जुन को फिल्म में घर संभालते दिखाया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई दिए हैं।

 

 

 

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here