[ad_1]

र‍ियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाश‍ियां (Kim Kardashian) सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं। किम अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वहीं उनकी तस्वीरों को फैन्स भी खूब पसंद करते हैं। ऐसे में एक बार फिर किम अपने लेटेस्ट फोटोज को लेकर चर्चा में हैं।

किम कर्दाश‍ियां का बिकिनी अवतार
किम कर्दाश‍ियां ने हाल ही में बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में किम का बोल्ड अवतार फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। स्किन कलर की बिकिनी के साथ किम कर्दाश‍ियां ने गॉगल और बैंडाना पहना है। किम की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं। किम ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- मुझे वापस ले चलो।

किम की तस्वीरें होती हैं अक्सर वायरल
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किम ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इससे पहले भी कई बार किम बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। वहीं उनकी फोटोज पहले भी कई बार वायरल हो चुकी हैं। किम का सोशल मीडिया उनकी बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है।

कान्ये से तलाक ले रही हैं किम
बता दें कि कुछ वक्त पहले ही किम ने कान्ये से तलाक की अर्जी कोट में दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक किम ने सिर्फ तलाक की अर्जी ही नहीं दी बल्कि साथ ही साथ अपने चार बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी मांगी थी। बताया जा रहा है कि किम की ओर से ये कानूनी मामला वकील Laura Wasser देखेंगी।  गौरतलब है कि बीते कुछ वक्त से दोनों के संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे और दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे। याद दिला दें कि किम और कान्ये ने 2014 में शादी की थी। इटली में दोनों की लैविश वेडिंग सेरेमनी पूरी हुई थी।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here