[ad_1]

सार्वजनिक क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक- बैंक ऑफ बड़ौदा ने नए साल पर अपने ग्राहकों को उम्मीदों और सकारात्मक संकेतों से भरा संदेश देते हुए नववर्ष पर ‘एक फॉरएवर रिश्ता’ अभियान लॉन्च किया है। वहीं बैंक होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन के लिए ग्राहकों को परेशानी को समझते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक और सुविधा की शुरुआत की है। डिजिटल लोन प्रॉसेस को लोन आवेदक की फाइनेंसियल प्रोफाइल के विभिन्न स्रोतों के जरिए पूरी की जाती है. बीओबी के इस नई सुविधा का लाभ वेबसाइट, मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग के जरिए उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: लोन लेने वालों के लिए आया पीएनबी न्यू ईयर बोनांजा-2021 ऑफर, 31 मार्च तक मिलेगी कई तरह की छूट

दावा है कि इस प्लेटफॉर्म की मदद से ग्राहकों के होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन एप्लीकेशन 30 मिनट में अप्रूव हो जाएंगे। वहीं यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक हैं तो आप रिटेल खरीदारी के लिए भी प्री-एप्रूव्ड माइक्रो पर्सनल लोन ले सकते हैं। ये लोन बैंक ऑफ बड़ौदा के ऐप एम-कनेक्ट से महज 60 सेकंड्स में अप्रूव होगा। यदि आप चाहे तो इस राशि को अपने बचत खाते में भी मंगा सकते है। इसके साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा इस राशि को वापस करने के लिए 3 से 18 महीने का ईएमआई ऑप्शन भी देगा।

 बैंक ने कहा कि उसके ब्रांड दर्शन में अपने ग्राहकों की सुविधा सवोर्परि है और यह नया अभियान इसी फिलॉस्फी को आगे बढ़ाता है। इस अभियान के माध्यम से बैंक अपने ग्राहकों को आशावाद का संदेश देना चाहता है।

यह अभियान देशभर में 10 अलग-अलग भाषाओं में जारी किया गया है। इस अभियान का उद्देश्य भावी ग्राहकों के बीच उत्पाद जागरूकता के साथ ब्रांड जागरूकता पैदा करना है। बैंक यह बताना चाहता है कि वह हमेशा ग्राहकों के साथ है और अपने विस्तृत प्रोडक्ट रेंज और सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के ऑफरों के साथ ग्राहकों के सपनों को साकार करने में उनका समर्थन करना चाहता है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here