[ad_1]

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन को भारत से कुछ खास लगाव है और उनका यह खास कनेक्शन आए दिन सोशल मीडिया पर भी नजर आ जाता है। केविन पीटरसन का हिंदी ट्वीट भी एक बार खूब वायरल हो चुका है और अब उन्होंने कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग में भारत के सहयोग की तारीफ की है। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर के जरिए केविन पीटरसन को जवाब भी दिया है।

विराट के वापस आने से मेरा काम हो गया है आसानः अजिंक्य रहाणे

भारत के एक्सटर्नल अफेयर्स मिनिस्टर डॉ. एस जयशंकर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक फ्लाइट में वैक्सीन नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘इसमें साथ। दक्षिण अफ्रीका के जोहांसबर्ग में भारत में बनीं वैक्सीन पहुंच गई।’ इस पर केविन पीटरसन ने ट्वीट किया, ‘भारत की उदारता और दयालुता हर दिन के साथ बढ़ रही है। प्यारा देश।’ इस पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘भारत के लिए आपका प्यार देखकर अच्छा लगा। हम मानते हैं कि पूरी दुनिया हमारा परिवार है और हम कोविड-19 के खिलाफ जंग में अपना रोल मजबूती से निभाना चाहते हैं।’

रिहाना, ग्रेटा का नाम लिए बिना सचिन तेंदुलकर ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होना है। इस सीरीज के साथ ही भारत में भी कोरोना काल में इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here