[ad_1]

भारत और पाकिस्तान दो ऐसे देश हैं, जिनके बीच क्रिकेट मैच देखने के लिए पूरी दुनिया के फैन्स इंतजार करते हैं। दोनों देश इस वक्‍त केवल आईसीसी और एशिया कप के मैचों के दौरान ही आमने-सामने होते हैं। लेकिन फैन्स को अब दोनों टीमों के बीच मैच देखने के लिए आईसीसी टूर्नामेंट का इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि दोनों देशों के बीच अगले महीने कुछ मैच होने जा रहे हैं। भारत और पाकिस्तान की नेत्रहीन क्रिकेट टीमें अगले महीने ढाका में तीन देशों की टी-20 सीरीज में एकदूसरे के आमने-सामने होंगी।

फिर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनना चाहते हैं स्टीव स्मिथ, हेड कोच जस्टिन लैंगर ने दिया रिएक्शन

पाकिस्तान नेत्रहीन क्रिकेट परिषद (पीबीसीसी) ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान, भारत और बांग्लादेश दो अप्रैल से ढाका में शुरू होने वाले तीन देशों के टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। एक अधिकारी ने कहा, ‘पाकिस्तान और भारत की नेत्रहीन क्रिकेट टीमें चार अप्रैल को टूर्नामेंट में एक दूसरे से भिड़ेंगी।’ पीबीसीसी अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों और अधिकारियों का कोरोना वायरस के लिए टेस्ट किया गया जिसमें सभी नेगेटिव आए हैं।’

बिना टारगेट जाने बैटिंग करने उतरी BAN टीम, 9 बॉल बाद रोका गया मैच

इसके अलावा बांग्लादेश और भारत ने भी कोविड-19 जांच करवा ली हैं, जिसमें सभी नेगेटिव आए हैं। पाकिस्तान की नेत्रहीन टीम बुधवार को लाहौर से रवाना होगी।सीरीज का पहला मैच भारत और बांग्लादेश के बीच दो अप्रैल को खेला जाएगा। तीन अप्रैल को पाकिस्तान का सामना बांग्लादेश से और चार अप्रैल को भारत से होगा। इसके बाद वह छह अप्रैल को फिर बांग्लादेश से और सात अप्रैल को भारत से भिड़ेगी। आठ अप्रैल को होने वाले फाइनल में सर्वश्रेष्ठ दो टीमें एक दूसरे के आमने-सामने होंगी।

बिना टारगेट जाने बैटिंग करने उतरी BAN टीम, 9 बॉल बाद रोका गया मैच

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here