[ad_1]

अगर आप अच्छे ग्राफ़िक्स वाले टीवी को खरीदने का प्लान कर रहे थे तो LG लेकर आया है एक खास टीवी। LG ने इस टीवी को OLED 48CX टीवी नाम दिया है। यह टीवी गेमर्स और मूवी देखने के शौकीनों के लिए खास है। 48 इंच के 4K वेबओएस आधारित स्मार्ट टेलीविजन की कीमत 1,99,990 रुपये है और यह एनवीडिया जी-सिंक ( Nvidia G-Sync) और गेमिंग के लिए जरूरी अन्य फीचर्स से लैस है। जो भी इस टीवी को खरीदने के इच्छुक हैं, वह अपने नजदीकी रिटेलर को LG India वेबसाइट के माध्यम से सर्च कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं एलजी के इस नए टीवी के बारे में सबकुछ: 

 

ये भी पढ़ें:- 102 रुपये कम देकर भी 84 दिन की वैलिडिटी और ज्यादा डेटा, Vi का शानदार प्लान

 

LG OLED 48CX टीवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
LG OLED 48CX टीवी में 48 इंच का पहला गेमिंग मॉनीटर है। जो गेमर्स को नए और पुराने गेम खेलने में मदद करेगा। एलजी OLED48CX टीवी एनवीडिया जी-सिंक को सपोर्ट करता है जो गेमिंग के दौरान रेस्पोंसिव डिस्प्ले आउटपुट डेटा है। कंपनी के अनुसार, टीवी अलग-अलग सेल्फ-लिट पिक्सल के साथ आता है, जो रंग और कंट्रास्ट को बेहतरीन तरीके से पेश करता है और यूजर्स के लिए बेहतरीन सिनेमा अनुभव सुनिश्चित करता है। शानदार तस्वीर की गुणवत्ता के अलावा, इसमें सेल्फ-लिट पिक्सल व्यापक देखने के कोणों से समान रूप से शानदार द्रश्य प्रदान करते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- Vodafone Idea के इन प्लान्स के साथ नहीं मिलती है सर्विस वैलिडिटी, सोचकर कराएं रिचार्ज वरना हो जाएगा नुकसान

 

एलजी OLED 48CX टीवी में AI Acoustic Tuning audio भी दिया गया है। यूज़र्स ब्लूटूथ हेडसेट या साउंड बार को वायरलेस तरीके से टीवी के साथ कनेक्ट करके वायरलेस साउंड (2-वे ब्लूटूथ) का भी फायदा उठा सकते हैं। यह टीवी LG के Alpha 9 Gen 3 प्रोसेसर से लैस है। LG के अनुसार, यह टीवी यूज़र्स को बिना किसी रूकावट गेम खेलने की सुविधा देता है, जिसकी वजह से वैरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR) वीआरआर टीवी के रिफ्रेश रेट को डायनामिक तरीके से कॉन्सोल या पीसी से आने वाले फ्रेम रेट के साथ मिलाता है। यह टीवी एचडीआर 10 प्रो को सपोर्ट करता है, जो कि एचडीआर 10 कॉन्टेंट को डिस्प्ले पर सपोर्ट करता है। HGiG के साथ यह एचडीआर गेमिंग में बेस्ट एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। अन्य गेमिंग फोक्स फीचर्स की बात करें, तो इसमें ऑटो लो-लैटेंसी मोड (ALLM) और Enhanced ऑडियो रिटर्न चैनल (eARC)  शामिल हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here