[ad_1]

कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का गाना ‘चली चली’ आउट हो चुका है। इस गाने का पिक्चराइजेशन काफी शानदार है। कंगना के फैन्स इस गाने को देखकर काफी एक्साइटेड हैं। लोगों ने गाने पर कॉमेंट्स किए हैं कि कंगना ने वैसे ही पिंक कपड़े पहने हैं जैसे जयललिता ने अपनी शुरुआती फिल्म में देखे थे। अब लोग जयललिता की तमिल डेब्यू फिल्म Vennira Aadai का गाना Ammamma Kaatru सर्च करके देख रहे हैं। जयललिता भी इस गाने में वैसे ही पानी में भीगी दिखाई दे रही हैं।

गाने को देख फैन्स को याद आईं जयललिता

कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का जबसे अनाउंसमेंट हुआ है, यह चर्चा में है। इसका ट्रेलर आ चुका है और लोगों को यह काफी पसंद आया था। अब फिल्म का पहला गाना ‘चली चली’ रिलीज हुआ है। इस गाने की कंगना के फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि गाना देखकर लग रहा है कि कंगना में जयललिता की आत्मा आ गई है। वहीं एक और ने लिखा है कि जयललिता ने भी अपनी पहली फिल्म में ऐसे ही कपड़े पहने थे, इसका मतलब है कि मेकर्स ने अम्मा की लाइफ का हर पार्ट टच किया है। लोग अब जयललिता का ओरिजनल गाना सर्च करके देख रहे हैं।

 

 

 

fan comments
 

 

23 अप्रैल को रिलीज हो रही है थलाइवी

कंगना इस गाने का टीजर दे चुकी थीं। फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब लोगों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही है। मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कोरोना के चलते कई फिल्मों की रिलीज टल गई है लेकिन थलाइवी रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ अरविंद स्वामी और प्रकाश राज अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज हुई है।

 

Chali Chali Song: कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ का पहला गाना रिलीज, क्या आपको भी आई जयललिता की याद?

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here