[ad_1]

WhatsApp अपने यूजर्स को ऐप पर बेस्ट सर्विसेज देने के लिए आए दिन नए-नए फीचर लाता रहता है। अब व्हाट्सऐप एक बार फिर एक नए फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर की मदद से यूजर्स WhatsApp में अपने हिसाब से कई चीजों का कलर चेंज कर पाएंगे। WhatsApp से जुड़े अपडेर्स के बारे में जानकारी देने वाले WABetaInfo ने ट्वीट कर बताया है की कंपनी ऐप के कलर चेंज करने के फीचर पर काम कर रही है। यह फीचर अंडर डेवेलोप्मेंट स्टेज में है।  

 

ये भी पढ़ें:- Airtel यूजर्स को झटका, बंद किया 100 रुपये से कम कीमत वाला ये प्लान

 

नए फीचर आने के बाद दिखेंगे ये बदलाव
WhatsApp के फीचर से ऐप में कुछ कलर को बदला जा सकेगा। WABetaInfo ने ट्वीट के साथ कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।  जिसको देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि नया फीचर यूजर्स को चैटबॉक्स में कलर्स बदलने का मौका देगा। इसके साथ इस स्क्रीनशॉट से ये भी पता चलता है कि इस फीचर के आने के बाद टेक्स्ट का कलर फ्लूरोसेंट ग्रीन किया जा सकेगा।  

 

 

 

 

जल्द बीटा यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा फीचर 
हालांकि अभी इस बारे में जानकारी नहीं मिली है की ये फीचर आम जनता तक पहुंचेगा। लेकिन अगर सब ठीक रहा तो आने वाले कुछ महीनों में कंपनी इस फीचर को बीटा यूजर्स के लिए जारी कर सकती है। बीटा टेस्टिंग के बाद इसे सभी यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा।  

बता दें कि WhatsApp की ओर से जो दूसरा फीचर टेस्ट किया जा रहा है वह चैट थ्रेड्स है। इस फीचर की मदद से व्हाट्सऐप बग रिपोर्ट्स मैनेज की जा सकेंगी। सपोर्ट थ्रेड्स वेरिफाइड एंड-टू-एंड एनक्रिप्टेड चैट्स होंगे और उन्हें इशू फिक्स होने के बाद क्लोज कर दिया जाएगा। यह फीचर फ्यूचर iOS और एंड्रॉयड ऐप अपडेट में मिल सकता है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here