[ad_1]

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्रायमिस्टर में हैं। अनीता इस पीरियड को लेकर एक्साइटेड हैं और कई सारे इमोशन्स से घिरी हुई हैं। पहले बेबी के आने की खुशी जाहिर करते हुए अनीता ने कई बाते कही हैं। अनीता ने बताया है कि वह खुद कैसा महसूस कर रही हैं और पति रोहित रेड्डी किस तरह उनका सपोर्ट सिस्टम बने हुए हैं। 

अनीता ने कहा, “मैं अपने ट्रायमिस्टर में हूं। डिलिवरी की डेट जल्द ही आने वाली है। मैं काफी एक्साइटेड हूं, नर्वस हूं और स्ट्रेस्ड भी हूं। बहुत सारे मिक्स्ड इमोशन्स मेरे अंदर इस समय आ रहे हैं। एक्साइटेड हूं और जिंदगी के इस नए फेज के लिए तैयार हूं। बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

क्या वरुण धवन और नताशा दलाल कर रहे हैं 24 जनवरी को शादी? अंकल अनिल धवन ने बताई सच्चाई

खेसारी लाल यादव ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर कही यह बात

अनीता आगे कहती हैं कि रोहित मुझे पैंपर कर रहे हैं और बेबी के लिए बहुत कुछ पढ़ते रहते हैं। रोहित भी काफी एक्साइटेड हैं। वह हर चीज सही कर रहे हैं, खाना ऑर्डर करने से लेकर मुझे पैंपर करने तक। वह ऑनलाइन कई चीजें सीख रहे हैं। बेबी को रैप कैसे करते हैं, बेबी को बर्प (डकार) दिलाने के लिए क्या करते हैं, वह अपनी चीजें कर रहे हैं और मुझे लगता है कि वह एक बेस्ट फादर बनेंगे। रोहित और मैंने स्टेम सेल बैंकिंग सीखी है। इससे बेबी के आने वाले समय में हेल्थ पर अच्छा प्रभाव पड़ता है। मुझे खुशी है कि हम यह सब कुछ अपने बेबी के लिए कर रहे हैं। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here