[ad_1]

बेहद कम वक्त में अपने दमदार डांस और जोरदार एक्शन से सभी को अपना दीवाना बना चुके टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। टाइगर के अक्सर फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर टाइगर अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं। टाइगर ने कुछ देर पहले ही एक एक्शन वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल करीब एक घंटे पहले ही टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया। इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ किक करने से पहले ही मिड एयर फ्लिप करते नजर आ रहे हैं और कुल ट्रिपल किक कर रहे हैं। टाइगर का ये छोटा सा वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। एक घंटे में ही इस वीडियो के 11 लाख से ज्यादा व्यूज हो गए हैं। वहीं फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। 

इस वीडियो के साथ ही टाइगर ने इसका कैप्शन भी काफी मजेदार दिया है। टाइगर ने वीडियो कैप्शन में लिखा, ‘आखिर क्यों कुछ मूव्स वीडियो गेम्स में ही करना काफी आसान होते हैं।’ इसके साथ ही टाइगर ने मंकी का इमोजी भी इस्तेमाल किया है। इस वीडियो पर हिमेश रेशमिया ने कमेंट करते हुए लिखा- शानदार। इसके अलावा राहुल देव ने भी कमेंट में सुपर्ब लिखा है। टाइगर की मां आयशा ने वीडियो पर वाओ लिखा है तो, टाइगर की बहन कृष्णा ने भी तारीफ करते हुए कमेंट किया है।

 

फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले टाइगर आज एक्शन स्टार कहलाते हैं। टाइगर की आखिरी रिलीज फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। याद दिला दें कि टाइगर अब सिर्फ बतौर एक्टर ही नहीं बल्कि बतौर सिंगर भी पहचाने जाते हैं। टाइगर का गाना कैसेनोवा हाल ही में रिलीज हुआ था। जिसमें टाइगर ने अपने शानदार डांस मूव्स भी दिखाए थे।

गौरतलब है कि इस साल टाइगर श्रॉफ की तीन फिल्में रिलीज होंगी। इस लिस्ट में बागी 4, हीरोपंती 2 और गणपत शामिल है। हीरोपंती 2 और गणपत का पोस्टर/ टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था, जिसको देखने के बाद से ही ये पता लग रहा है कि एक बार फिर टाइगर एक्शन को एक नए मुकाम पर ले जाएंगे। बात फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ की करें तो टाइगर का नाम अभिनेत्री दिशा पाटनी से जुड़ता है, हालांकि दोनों एक दूसरे को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताते हैं।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here