[ad_1]

तांडव वेब सीरीज को लेकर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी अपना रिव्यू दिया है। ट्विंकल ने इस वेब सीरीज में अपनी मां डिंपल कपाड़िया की एक्टिंग को सैफ अली खान से बेहतर करार दिया है। ट्विंकल का कहना है कि उनकी मां की एक्टिंग सैफ अली खान पर भारी पड़ती दिखी है, लेकिन सैफ अली खान भी काफी बेहतर नजर आए हैं। ट्विंकल ने एक मीडिया संस्थान के रिव्यू को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरी मां बेस्ट हैं। तांडव में उनकी एक्टिंग पर प्राउड है।’ डिंपल कपाड़िया ने इस वेब सीरीज में एक महात्वाकांक्षी महिला का रोल प्ले किया है, जो तीन बार के पीएम रहे देवकीनंदन की करीबी थीं और उनके मरने के बाद पीएम बनती हैं।

इस बीच उन्हें देवकीनंदन के बेटे सैफ अली खान से चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। ट्विंकल खन्ना ने अपनी मां की परफॉर्मेंस को सबसे बेहतर बताया है, लेकिन उन्होंने इसके साथ ही लिखा है कि सैफ अली खान भी शानदार नजर आए हैं। अन्य कलाकारों ने भी अच्छा परफॉर्म किया है, लेकिन वह अपनी मां को लेकर पूर्वाग्रह रखती हैं। एक अन्य ट्वीट में ट्विंकल खन्ना ने लिखा, ‘सैफ काफी अच्छे नजर आए हैं। मोहम्मद जीशान अयूब, सुनील ग्रोवर और कुमुद मिश्रा की एक्टिंग भी काफी अच्छी रही है। मां ने इसके बाद सबसे अच्छा परफॉर्म किया है, लेकिन यह मेरी राय पूर्वाग्रह रखती है।’ 

तांडव वेब सीरीज 15 जनवरी को ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। 9 एपिसोड के साथ आई इस सीरीज में तिग्मांशू धूलिया भी नजर आए हैं। हालांकि उनके कैरेक्टर की पहले ही एपिसोड में मौत हो जाती है, लेकिन वह अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहे हैं। इन दिग्गज सितारों के अलावा गौहर खान, डीनो मोरिया, अनूप सोनी जैसे सितारे भी नजर आए हैं। इस वेब सीरीज का डायरेक्शन जफर अली अब्बास ने किया है। बता दें कि जफर अली अब्बास ने ही टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया था।

तांडव वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर को खासतौर पर दर्शकों ने पसंद किया है। लंबे समय तक कॉमेडियन का रोल करने वाले सुनील ग्रोवर इसमें सीरियस रोल में दिखे हैं और बेहद शानदार नजर आए हैं। एक्टिंग में उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन उनके करियर के लिहाज से बेहद अहम साबित हो सकता है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here