[ad_1]

सभी फॉर्मैट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और लिमिटेड ओवर फॉर्मैट के उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के बाद रोहित शर्मा स्वदेश लौटे थे, जबकि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गई थी। विराट ने उस दौरे पर भी कुछ ऐसे बयान दिए थे, जिसके बाद लगने लगा था कि दोनों खिलाड़ियों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है। विराट ने तब कहा था कि रोहित की इंजरी को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से कोई अपडेट नहीं है और उन्हें पता ही नहीं था कि रोहित ऑस्ट्रेलिया रवाना होने वाली फ्लाइट में नहीं रहेंगे। हाल में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में विराट और रोहित के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिली। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हेड कोच रवि शास्त्री ने इन दोनों के बीच की दूरी को खत्म करने में अहम भूमिका निभाई है।

सर्जरी के जरिए निकाला गया जोफ्रा आर्चर के हाथ से शीशे का टुकड़ा

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक रवि शास्त्री ने विराट और रोहित को आमने-सामने बैठकर अपने बीच की दूरी खत्म करने के लिए कहा। बायो बबल के चलते खिलाड़ियों की आपस की बॉन्डिंग पहले से ज्यादा मजबूत हुई है। इसी बायो बबल में रहकर विराट और रोहित के बीच की भी दूरी खत्म हुई। टाइम्स ऑफ इंडिया से एक सूत्र ने कहा, ‘दो बड़ी सीरीज जीतने के अलावा टीम के लिए सबसे अच्छा रहा ड्रेसिंग रूम का माहौल। क्रिकेट को लेकर दोनों खिलाड़ी काफी करीब नजर आए। पिछले चार महीने में यह टीम के लिए सबसे बड़ा फायदा रहा।’

RCB टीम से जुड़ने से पहले विराट कोहली को होना पड़ेगा क्वारंटाइन

सूत्र ने कहा, ‘बाहर जिस तरह की बातें चल रही थीं अब उन पर ब्रेक लग जाएगा।’ रोहित और विराट के बीच मनमुटाव की खबरें पिछले कुछ सालों से कई बार मीडिया में आ चुकी हैं। दोनों ने कभी खुद इसको लेकर कुछ नहीं कहा है। विराट और रोहित दोनों ही टीम इंडिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल हैं। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ मुश्किल मौकों पर दोनों ने साथ मिलकर रणनीति बनाई और टीम इंडिया को मैच में वापसी दिलाई।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here