[ad_1]

नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय वेब सीरीज Sacred Games के तीसरे सीजन को लेकर अकसर कयास लगते रहे हैं। अब इस पर सीरीज का हिस्सा रहे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बड़ी जानकारी दी है। एक्टर का कहना है कि इस सीरीज के तीसरे सीजन के आने की अब कोई संभावना नहीं है। नवाजुद्दीन ने Spotboye से बातचीत  में कहा कि विक्रम चंद्रा के उपन्यास में जो कुछ भी था, वह कहा जा चुका है। अब कुछ भी बचा नहीं है। उन्होंने कहा कि इस वेब सीरीज को जबरदस्त लोकप्रियता मिली है और विदेशों में भी लोग इसके बारे में चर्चा कर रहे हैं। 

एक वाकये का जिक्र करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि इसे विश्व स्तर पर पहचान मिली है। यहां तक कि मैं जब तनीषा चटर्जी की फिल्म की शूटिंग के लिए रोम गया था तो लोग वहां भी मुझसे इसके बारे में पूछ रहे थे। इसलिए हमें लगा कि हमें इसे आगे बढ़ाना चाहिए और फिर हम दूसरा सीजन लेकर आए। हालांकि उन्होंने यह भी स्वीकार किया है कि दूसरा सीजन पहले के मुकाबले कमजोर रहा है। उन्होंने कहा कि पहले सीजन में जितनी गंभीरता के साथ काम हुआ था, उतना दूसरे सीजन में नहीं हुआ। मैं मानता हूं कि इस सीरीज के दूसरे सीजन ने निराश किया है। 

अली अब्बास जफर ने की बेगम अलीसिया जफर संग रोमांटिक फोटो शेयर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि इस वेपब सीरीज में उनके कैरेक्टर और डायलॉग्स को लोगों ने काफी पसंद किया था। हालांकि वह कहते हैं कि मेरे जिन डायलॉग्स को चर्चा मिली है, उसके लिए मैं खुद क्रेडिट नहीं लेना चाहता। मैंने उन्हें नहीं लिखा था। भारत में लोग किसी भी डायलॉग को बोलने के लिए एक्टर को क्रेडिट देते हैं। लेकिन असल में यह उनकी मेहनत नहीं होती। 

‘भाबीजी घर पर हैं’ में होगी नई ‘अनीता भाभी’ की एंट्री, यह हैं एक्ट्रेस

उन्होंने कहा कि यश चोपड़ा की फिल्म ‘दीवार’ में शशि कपूर साहब ने एक लाइन बोली थी कि मेरे पास मां है। यह डायलॉग काफी पॉप्युलर हुआ था, लेकिन इसे लिखा सलीम-जावेद ने था। इसलिए क्रेडिट उन्हें ही दिया जाना चाहिए। बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था कि 2020 का साल उनके लिए काफी अच्छा रहा है और उन्हें इस साल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई अच्छे मौके मिले हैं और उनकी परफॉर्मेंस को दर्शकों ने सराहा है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here