[ad_1]

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही अपने डांस से फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह करीना कपूर के गाने पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रही हैं। नोरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा करीना कपूर के सॉन्ग फेविकोल पर डांस कर रही हैं और उनका साथ सिंगर तुलसी कुमार भी दे रही हैं। नोरा के इस अंदाज को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। इस दौरान नोरा फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में नजर आ रही हैं। डांस के दौरान उनके एक्सप्रेशन्स वास्तव में देखने लायक है।

बंद होने जा रहा है ‘नागिन 5’, एकता कपूर का नया शो करेगा रिप्लेस

कास्टिंग डायरेक्टर ने किया था बुरा बर्ताव

 

हाल ही में नोरा फतेही ने करीना कपूर के साथ चैट शो What Women Want में बताया कि एक बार कास्टिंग डायरेक्टर उन पर बुरी तरह से भड़क गई थी और चिल्लाने लगी थी। इससे निराश होकर उन्होंने वापस कनाडा जाने का फैसला ले लिया था। नोरा फतेही ने करीना के शो में पूरा वाकया बताते हुए कहा, ‘कास्टिंग डायरेक्टर ने एक बार मुझे अपने घर बुलाया। सिर्फ डांटने-फटकारने के लिए बुलाया और कहा कि तुम्हारे अंदर कोई टैलेंट नहीं है।’ हालांकि नोरा फतेही ने उस कास्टिंग डायरेक्टर का नाम लेने से इनकार कर दिया।

अनिल कपूर ने बताया, हीर रांझा और अंदाज जैसी फिल्मों में सिर्फ पैसों के लिए किया था काम

नोरा फतेही ने कहा, ‘एक कास्टिंग डायरेक्टर थे, जिनसे मैं अपने भारत आने के शुरुआती महीनों में मिली थी। उसने एक तरह से मुझे यह अहसास कराया कि मुझे अपने बैग पैक करके वापस लौट जाना चाहिए।’ नोरा ने कास्टिंग डायरेक्टर के बिहेव को लेकर कहा, ‘उन्होंने मुझसे कहा कि यहां तुम्हारे जैसा बहुत सारे लोग हैं। हमारी इंडस्ट्री तुम्हारे जैसे लोगों से भरी हुई है और परेशान है। हम तुम्हें नहीं चाहते।’ नोरा ने कहा कि वह कास्टिंग डायरेक्टर मुझ पर चिल्लेाने लगी थीं। वह चिल्लाते हुए कह रही थीं, ‘तुम टेलेंटलेस हो। हम तुम्हें नहीं चाहते।’



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here