[ad_1]

मोटोरोला अपने Moto G Stylus 2021 एडिशन स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार लग रही है। कुछ दिनों पहले ही अमेरिकन ब्लॉगर Evan Blass ने फोन के कुछ जरूरी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया था। अब मशहूर टिप्स्टर Onleaks ने सोशल मीडिया वेबसाइट voice.com पर फोन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इससे फोन का लुक काफी हद तक सामने आ गया है। 

कैसा होगा फोन का डिजाइन
लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि मोटो जी स्टायलस 2021 में ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल डिजाइन मिलेगा। यह पंच होल फोन के टॉप-लेफ्ट किनारे पर मौजूद होगा। पीछे की तरह रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलता है। फिंगरप्रिंट सेंसर पर मोटो का लोगो इंबेड है। फोन में LED फ्लैश के साथ चार कैमरा सेंसर दिए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: आ रहा 10 हजार से सस्ता सैमसंग फोन, फीचर्स भी शानदार

कुछ ऐसा ही रियर कैमरा डिजाइन हम Vivo X50 Pro और Samsung Galaxy S20 Ultra में देख चुके हैं। खास बात है कि फोन स्टायलस पेन के साथ आथा है। साइज में यह स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा से भी बड़ा रहने वाला है। फोन में 6.8 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है और यह डायमेंशंस में 169.6 x 73.7 x 8.8 mm का रहेगा। 

यह भी पढ़ें: 6,000mAh बैटरी के साथ आ रहा नया Redmi 9T फोन, 48MP का होगा कैमरा

कैसा होगा कैमरा और बैटरी
टिप्स्टर इवान ब्लास के मुताबिक, फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 4 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here