[ad_1]

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार की सुबह BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली से फोन पर बात की और उनका हाल जाना। प्रधानमंत्री ने सौरव गांगुली की पत्नी डोना से भी बात की। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, ‘प्रधानमंत्री ने रविवार की सुबह बीसीसीआई प्रेसीडेंट सौरव गांगुली से बात की। प्रधानमंत्री ने उनकी पत्नी डोना गांगुली से भी फोन पर बात की और गांगुली की तबियत के विषय में पूछा। साथ ही प्रधानमंत्री ने सौरव गांगुली के जल्द ठीक होने की कामना की।’ BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली गांगुली को शनिवार के दिन जिम वर्क आउट करने के दौरान हाॅर्ट-अटैक आया था जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Prime Minister Narendra Modi spoke to BCCI President Sourav Ganguly today morning. PM also spoke to Dona Ganguly. He inquired about his health and wished him a speedy recovery. pic.twitter.com/8fvKcYuGYA

— ANI (@ANI) January 3, 2021

शनिवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी वुडलैंड्स अस्पताल में जाकर सौरव गांगुली से मुलाकात की थी।  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल के अधिकारियों से भी बात की थी। अस्पताल के बाहर प्रेस को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा था ‘सौरव गांगुली ने मुझसे बात की अब उनकी हालत बेहतर है। मैं अस्पताल डाक्टरों का आभार प्रकट करती हूं।’ बंगाल के राज्यपाल ने भी गांगुली के जल्द ठीक होने की कामना की है।

Sad to hear that @SGanguly99 suffered a mild cardiac arrest and has been admitted to hospital.

Wishing him a speedy and full recovery. My thoughts and prayers are with him and his family!

— Mamata Banerjee (@MamataOfficial) January 2, 2021

शनिवार को अचानक गांगुली की तबीयत खराब होने के बाद उनको अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। जहां डाक्टरों की टीम ने हाॅर्ट-अटैक की पुष्टि की थी। वुडलैंड्स अस्पताल की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है, ‘सौरव गांगुली की हालत अब स्थिर है। उनकी एंजियोप्लास्टी की गई जिसके बाद दिल के नसों में स्टेंट डाला गया। फिलहाल वह बिलकुल ठीक हैं।’ माना जा रहा है कि उनको पूरी तरह से ठीक होने में 3 से 4 सप्ताह लग सकते हैं। 

वुडलैंड्स अस्पताल की सीईओ डॉ रुपाली बासु ने गांगुली के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए रविवार को बताया कि गांगुली फिलहाल स्वस्थ हैं। उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी जिसमें उनकी धमनी में तीन ब्लॉक पाए गए। डॉ बासु ने कहा कि मेरी उनसे सुबह मुलाकात हुई तथा मैंने उनसे बात भी की। उनके साथ उनकी पत्नी डोना और भाई स्नेहाशीष थे। गांगुली अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और जब मैं उन्हें देखने पहुंची तो वह नाश्ता कर रहे थे।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here