[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंदों की खूब मदद कर रहे हैं। उनके इस नेक काम की वजह से हर तरफ उनकी तारीफ होती हैं। सोनू सूद के फैन्स अक्सर कुछ न कुछ करके उन्हें ट्रिब्यूट देने की कोशिश करते रहते हैं। अब एक शख्स ने अपने हाथ पर सोनू सूद के नाम का टैटू बनवाया है जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

सोनू ने एक वीडियो ट्वीट पर शेयर किया है जिसमें फैन अपने हाथ पर उनके नाम के टैटू को दिखाता नजर आ रहा है। सोनू सूद ने लिखा, ”भाई, प्लीज टैटू मत बनवाओ। मैं जानता हूं कि तुम मुझसे प्यार करते हो लेकिन अपना प्यार दिखाने के लिए इस दर्द से गुजरने की जरूरत नहीं है।” सोनू सूद के इस ट्वीट पर फैन्स कॉमेंट कर रहे हैं कि आपका कहना सही है।

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया अपने नए सॉन्ग Casanova का टीजर, दिशा पाटनी ने किया यह कॉमेंट

सोनू सूद ने ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब

हाल ही में सोनू सूद ने अपनी पुस्तक ‘आई एम नो मसीहा’ के टाइटल को लेकर ट्रोल किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सोनू सूद ने कहा कि उन्होंने कभी सपने में भी खुद को मसीहा मानने की बात नहीं सोची थी। दरअसल अपनी पुस्तक में मसीहा शब्द का इस्तेमाल किए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर एक वर्ग उन्हें ट्रोल कर रहा था। कोरोना काल में मजदूरों की मदद करने वाले सोनू सूद अब ऐसे लोगों की मदद में जुटे हैं, जिन्हें सर्जरी की जरूरत है या फिर जिन लोगों की कोरोना काल में नौकरी गई है।

नोरा फतेही ने Fevicol Se गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

किताब को लेकर ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा, ‘ये लोग पेड ट्रोल हैं। किताब को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। जहां तक मेरी ओर से खुद को मसीहा कहे जाने पर निंदा की बात है तो मैंने कभी सपने में भी खुद को मसीहा मानने की बात नहीं सोची थी। यहां तक कि मैं अपने फैन्स को भी मना करता हूं कि वे मेरे लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल न करें।’



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here