[ad_1]

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई और बॉलीवु़ड एक्टर लव सिन्हा का कहना है कि अगर साल 2010 में उनकी डेब्यू फिल्म ‘सदियां’ बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई होती तो आज शायद उनकी तुलना उनकी बहन से नहीं की जाती। हम दोनों का एक दूसरे से तुलना होना लाजमी है और इसे हम चाह कर भी अवाइड नहीं कर सकते हैं। क्योंकि हम दोनों का बैकग्राउंड एक ही है। जहां अक्सर ऐसा होता रहता है। एक बातचीत के दौरान लव अपनी बहन सोनाक्षी की तारीफ करते हुए अपने फिल्मी करियर को लेकर बातें की है। 

‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बात करते हुए लव ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुल कर बात की। इसी दौरान उन्होंने बताया कि मेरी डेब्यू फिल्म ‘सदियां’ मेरे लिए एक अच्छी शुरुआत नहीं थी जिसकी वजह से एक्टर के तौर पर मेरी इमेज को शुरुआत में ही कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। इस बातचीत में लव ने आगे कहा कि मैंने एक शानदार शुरुआत की, जो एक ब्लॉकबस्टर बन गई। उन्होंने आगे कहा कि वास्तव में, निर्देशक राज कंवर का  मैं आभारी हूं कि उन्होंने अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया। इसका मतलब था कि उन्होंने मुझे इस विरासत को आगे बढ़ाने के लिए एक मौका दिया। मुझे उम्मीद है कि मैं किसी दिन ऐसा कर पाउंगा, जो लोग मेरे बारें ऐसा सोचते हैं। उन्होंने आगे कहा कि भाई और बहन के बीच कोई तुलना नहीं हो सकती। यहां तक ​​कि मेरे पिता के साथ मेरी तुलना नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह सही नहीं है। मैं ये बात इस लिए कह रहा हूं क्योंकि मेरे पिता का समय अलग था, उनकी यात्रा अलग थी और मेरी अलग है। 

शादी के बाद पैपराजी को मिठाइयां बांट रही थीं दीया मिर्जा, फोटोग्राफर ने कहा- सर को बुलाइए, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

लव, अपनी बहन सोनाक्षी की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे अपनी बहन पर गर्व है। उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि उसने कभी ये महसूस नहीं होने दिया कि वह नंबर वन बनने की कोशिश कर रही है।  सोनाक्षी ने  एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी लेकिन कभी उसने ये नहीं कहा कि वह कोई स्टार है। दूसरी बात मैं ये कहता हूं कि मेरे पापा की तरह ही सोनाक्षी भी बॉलीवुड में अपने आप को साबित कर चुकी है और अब मेरी बारी है।

Flight Motion Poster: प्लेन की बेल्ट पकड़े दिखाई दिये मोहित चड्ढा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  सोनाक्षी और लव, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की संतान हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में फिल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखा था । यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इसी साल लव की फिल्म ‘सदियां’ भी रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा थी, जिसका निर्देशन राज कंवर ने किया था।  फिल्म में ऋषि कपूर, हेमा मालिनी, जावेद शेख और रेखा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।  फिल्म की एक भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के ऊपर आधारित है। हालांकि यह फिल्म  बृॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रंग नहीं जमा पाई थी। 
 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here