[ad_1]

सैमसंग ने भारत में Samsung TV Plus सर्विस लॉन्च कर दी है। अब आप सैमसंग स्मार्ट टेलिविजन पर बिना केबल कनेक्शन के भी चुनिंदा फ्री चैनल्स देख सकते हैं। यह सर्विस, सैमसंग स्मार्ट टेलिविजन यूजर्स को फ्री TV कंटेंट, ऐड-सपोर्टेड लाइव चैनल्स और ऑन-डिमांड विडियोज देखने को सुविधा देती है। Samsung TV Plus सर्विस का फायदा उठाने के लिए आपको सेट टॉप बॉक्स जैसे किसी एडिशनल डिवाइस की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

बिना सब्सक्रिप्शन कई कैटेगरीज में देख सकेंगे बेहतरीन कंटेंट
Samsung TV Plus सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स के पास सैमसंग स्मार्ट टेलिविजन और इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए। Samsung TV Plus सर्विस लॉन्च होने के साथ ही कंज्यूमर्स को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के न्यूज, लाइफस्टाइल, टेक्नोलॉजी, गेमिंग एंड साइंस, स्पोर्ट्स एंड आउटडोर, म्यूजिक, मूवीज और शो का इंस्टैंट एक्सेस मिलेगा। कंज्यूमर बिहेवियर में बदलाव को देखते हुए यह इनोवेटिव सर्विस लॉन्च की गई है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S20 FE 5G हुआ भारत में लॉन्च, दमदार प्रोसेसर वाले इस फोन की इतनी है कीमत

सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन और टैबलेट में भी मिलेगी यह सर्विस
Samsung TV Plus सर्विस O OS या इससे ऊपर के सॉफ्टवेयर वर्जन के साथ आने वाले ज्यादातर सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन और टैबलेट में उपलब्ध होगी। Galaxy स्मार्टफोन्स के लिए यह सर्विस अप्रैल 2021 तक उपलब्ध होने की उम्मीद है। TV Plus ऐप को Samsung Galaxy Store और Google Play Store से डाउनलोड किया जा सकता है। सैमसंग टीवी प्लस सर्विस 2017 से 2021 तक के सभी स्मार्ट टीवी मॉडल्स में तुरंत लाइव हो जाएगी। 

इस सर्विस में यूजर्स को अभी 27 ग्लोबल और लोकल चैनल्स का एक्सेस मिलेगा। सैमसंग के स्मार्ट टेलिविजन की रेंज 18,900 रुपये से 15,79,900 रुपये के बीच है। भारत में लॉन्च के साथ ही सैमसंग टीवी प्लस सर्विस अब अमेरिका, कनाडा, कोरिया, जर्मनी, इटली, फ्रांस समेत 14 देशों में उपलब्ध हो गई है। सैमसंग टीवी प्लस सर्विस ग्लोबली सैमसंग स्मार्ट टीवी और गैलेक्सी स्मार्टफोन यूजर्सस को 800 से ज्यादा चैनल्स का एक्सेस देती है। 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 10 सेकेंड में ही बिक गए 330 करोड़ रुपये से ज्यादा के वनप्लस फोन, जानें डीटेल
 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here