[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन उन सेलेब्रिटीज में से हैं, जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया के सामने ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। यहां पर वो अपने फैंस के साथ निजी जिंदगी की झलक साझा करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में सुष्मिता अपने एक इमोशनल पोस्ट की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं। ये पोस्ट उन्होंने तब शेयर किया है जब उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप की अफवाहें फैल रही हैं। सुष्मिता के इस पोस्ट को देखकर फैंस भी थोड़े हैरान दिख रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि ‘सब ठीक है ना?’

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर में लिखा मैसेज शेयर किया है। जिसमें Vienna Pharaon का कोट लिखा है- ‘जब कुछ ऐसा होता है, जिससे हम जिंदगी में उबर नहीं पाते, हम अक्सर खुद को ऐसे रिश्तों की तरफ खिंचता हुआ पाते हैं जो हमें दर्द और जख्म देते हैं। या फिर ऐसे रिश्ते जो कभी दर्द और जख्म को छू ही नहीं पाते। हम एक दुहराव वाले रास्ते या फिर उसके विपक्ष वाले रास्ते को अपना लेते हैं। हमारा काम है जागना, खुद को जागरूक करना और उबरने की ओर काम करना। ये हमें  खुद और दूसरों से मिलाने के रास्ते पर ले जाता है। ये रास्ता हमें सक्रिय कर देता है लेकिन ये हमें विश्वसनीय हीलिंग की ओर ले जाता है’।

इस पोस्ट के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा- ‘पैटर्न खुद को अनजाने में दोहराते हैं… जब तक हम खुद उन्हें नहीं तोड़ते!!! हम सबमें वो शक्ति है कि हम खुद को हील कर सकते हैं… मैं अनुभव से बोल रही हूं!! जब हम पैटर्न, दोहराव, अनजानापन, आदतों के बारे में जागरुक हो जाते हैं… हमें वो पैटर्न जरूर तोड़ देने चाहिए… इससे पहले कि वो हमें तोड़ दें’।

सुष्मिता के इस पोस्ट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, कोई उनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी की तारीफें करता दिख रहा है तो कोई सुष्मिता से पूछ रहा है कि सब ठीक है ना? वहीं स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो सुष्मिता ने ये पोस्ट बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच किया है। हालांकि, दोनों में से किसी ने ब्रेकअप की खबरों को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here