[ad_1]

मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन 2’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन स्ट्रीम होगी वेब सीरीज

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की पॉप्युलर वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। यह सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 फरवरी को स्ट्रीम होगी। शो के मेकर्स राज और डीके ने सीरीज का टीजर भी शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

विवाद छिड़ने पर रिया चक्रवर्ती संग तस्वीरों को राजीव लक्ष्मण ने किया डिलीट, मांगी माफी

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी तस्वीरों को ‘रोडीज फेम’ राजीव लक्ष्मण ने डिलीट कर दिया है। दोपहर को ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। तस्वीरों के साथ कैप्शन में राजीव लक्ष्मण ने ‘माय गर्ल’ लिखा था। उनकी इस तस्वीरों को लेकर लोग काफी कॉमेंट कर रहे थे। खासतौर पर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर लोग आलोचना कर रहे थे कि कैसे वह खुशियां मनाने लगे हैं। लोगों के कॉमेंट्स के बाद राजीव लक्ष्मण ने तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। इसके अलावा माफी भरा एक और पोस्ट लिखा है। नए पोस्ट में उन्होंने कॉमेंट्स के ऑप्शन को डिसेबल कर दिया है। 

हार्ट अटैक से ठीक होने के बाद रेमो डिसूजा ने जिम में किया वर्कआउट, वायरल हो रहा वीडियो

रियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और अब उन्होंने एक बार अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है। रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रेमो डिसूजा वेट लिफ्टिंग करते दिख रहे हैं। उन्होंने मास्क पहन रखा है। रेमो ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”कमबैक हमेशा पीछे हटने से ज्यादा मजबूत होता है। आज इसकी शुरुआत हुई। धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से।” रेमो के साथ एक मेडिकल पर्सनल भी नजर आ रही हैं, जो उन्हें इंस्ट्रक्ट कर रही हैं।

लंदन में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोपों पर प्रियंका चोपड़ा ने दी सफाई, जानें क्या कहा

लंदन के एक सलून में विजिट कर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने की खबरों को लेकर प्रियंका चोपड़ा की प्रतिक्रिया सामने आई है। प्रियंका चोपड़ा की टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म Text For You के रोल के लिए हेयर कलर कराने के लिए पहुंची थीं। इसके लिए उन्होंने सरकारी नियमों के मुताबिक परमिशन भी ली थी और उन्होंने प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया था। फिलहाल वह लंदन में ही अपनी आगामी फिल्म  Text For You की शूटिंग कर रही हैं।

 द कपिल शर्मा शो: कोरोना पॉजिटिव होने पर अभिषेक बच्चन को अजय देवगन से पड़ी थी डांट

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने बताया है कि कैसे बीते साल जब वह कोरोना पॉजिटिव हो गए थे तो अजय देवगन से डांट पड़ी थी। अभिषेक बच्चन ने द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में यह जानकारी दी है। यह एपिसोड शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाला है। प्रोमो की शुरुआत में कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन और अजय देवगन की एंट्री पर पूछते हैं कि आप दोनों तो काफी फिट लग रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान जिम ज्यादा किया या फिर में काम ज्यादा पड़ गया। इस पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि हम तो कोरोना कर रहे थे।

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनीं शिल्पा शिरोडकर, एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना अनुभव

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली भारत की पहली सेलिब्रिटी बन गई हैं। उन्होंने दुबई में यह वैक्सीन लगवाई है। शिल्पा शिरोडकर ने यह जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। कोरोना काल में उनके इस कदम की जमकर सराहना हो रही है।शिल्पा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने मास्क पहन रखा है। उनके बांह में छोटी सी पट्टी लगी हुई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”वैक्सीन लग गई और मैं सुरक्षित हूं। यह न्यू नॉर्मल है। थैंक्यू यूएई।” शिल्पा की शिरोडकर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैन्स कमेंट बॉक्स में उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं।

जानें, मां के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर क्या बोलीं सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन

एक्ट्रेस रिनी सेन ने अपनी मां सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बारे में बात की है। रिनी सेन ने मां के बॉयफ्रेंड को लेकर कहा कि यदि वह उनकी तारीफ करते हैं तो यह मेरे लिए अहम है। रिनी सेन सुष्मिता की बड़ी बेटी हैं, जिन्हें उन्होंने 2000 में गोद लिया था। सुष्मिता सेन ने बीते कुछ सालों से मॉडल रोहमन को डेट करना शुरू किया है। फिलहाल वह सुष्मिता सेन की फैमिली का अहम हिस्सा हैं। रोहमन के बारे में बात करते हुए रिनी सेन ने द क्विंट को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘हम सभी 4 लोग परिवार का हिस्सा हैं। हमारी फिलहाल हमारी जिंदगी का हिस्सा हैं और हम उन्हें बहुत प्यार करते हैं। हम उनके बारे में और उनके परिवार और कल्चर के बारे में काफी कुछ सीख रहे हैं।’

The Kapil Sharma Show: जब बादशाह के चलते शो में पहुंच गई थी पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में सिंगर सुखबीर के साथ रैपर बादशाह नजर आएंगे। इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें बादशाह ने एक मजेदार किस्सा सुनाया कि जब वह दिल्ली में एक शो कर रहे थे तब वहां पर पुलिस पहुंच गई थी। इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। वीडियो में बादशाह कहते हैं कि मैं रोहिणी (दिल्ली) में शो कर रहा था। वहां मैंने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ और ‘आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल’ गाने गाए। तभी पुलिस वहां पर पहुंच गई। तभी भीड़ में से किसी ने कहा, ”अब कर ले हैंडल।” बादशाह की यह बात सुनकर कपिल शर्मा, सुखबीर और अर्चना पूरण सिंह अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

अनुषा दांडेकर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस ने राजीव लक्ष्मण संग दिया पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपनी पुरानी जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं। रिया को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल वह बेल पर हैं। अब रिया अपने दोस्तों के साथ पार्टी एंजॉय करती नजर आईं। इस दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पूछताछ के लिए बहन संग थाने पहुंचीं कंगना रनौत, जनता से की मदद की अपील

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर देशवासियों से अपनी मदद करने की अपील की है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि उनका लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है। कंगना रनौत ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा मानसिक और भावनात्मक तौर पर उत्पीड़न किया गया था। अब मेरा शारीरिक उत्पीड़न भी हो रहा है। मुझे देश में कुछ जवाब चाहिए… मैं आप लोगों के लिए खड़ी हुई थी। अब वक्त है कि आप मेरे लिए खड़े हों… जय हिंद। कंगना रनौत ने कहा है कि मेरा घर तक तोड़ दिया गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि आप लोग मेरा साथ दें। बता दें कि कंगना रनौत को किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी करने पर दो लीगल नोटिस मिले थे।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here