[ad_1]

1. कंगना रनौत ने की रेपिस्टों को सऊदी अरब जैसी सजा देने की मांग, कहा- दकियानूसी हैं हमारे कानून

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महिलाओं पर अत्याचार करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी सजा तय करने की मांग की है। एक्ट्रेस ने कहा है कि भारत में भी सऊदी अरब की तरह सजा तय होनी चाहिए और महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले लोगों को चौराहों पर लटका देना चाहिए। भोपाल में मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि बहुत से लोग हिम्मत ही नहीं कर पाते हैं कि वह अपने साथ हुए उत्पीड़न के बारे में बताएं। कंगना रनौत ने कहा कि लोगों के चुप रहने की एक वजह हमारे दकियानूसी कानून भी हैं। सबसे बड़ी समस्या यह है कि हमारे यहां लंबे समय तक फाइलें चलती रहती हैं। पीड़ितों को सालों तक अपने साथ हुए उत्पीड़न के बारे में बताना पड़ता है। उन्होंने कहा कि जब तक हम सऊदी अरब जैसे कुछ उदाहरण पेश नहीं करेंगे, तब तक इस तरह की घटनाओं को रोका नहीं जा सकेगा। उन्होंने कहा कि हमें कम से कम 5 से 6 गैंगरेप के मामलों में इस तरह की सजा देनी चाहिए। 

2. गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग इस साल शादी करेंगे वरुण धवन? एक्टर ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। दोनों पिछले साल शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते उनकी वेडिंग टल गई। अब वरुण धवन ने बताया कि अगर इस साल सबकुछ ठीक रहा तो वह नताशा के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने कहा कि साल 2021 में वह नताशा के साथ शादी कर सकते हैं बर्शते कोरोना की स्थिति ठीक रही तो। फिल्मफेयर मैगजीन से बातचीत में वरुण ने कहा, ”पिछले दो साल से हर कोई मेरी शादी को लेकर बात कर रहा है, लेकिन अभी कुछ फिक्स नहीं हुआ है। इस समय दुनियाभर में बहुत अनिश्चितता है लेकिन अगर चीजें ठीक होताी हैं तो शायद इस साल मेरा मतलब है कि मैं इसकी प्लानिंग कर रहा हूं।” 

3. टाइगर श्रॉफ ने नए गाने के फर्स्ट लुक पर बहन कृष्णा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड एबन ने किया यह कॉमेंट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने एक्टिंग के अलावा अपनी सिंगिंग हुनर से फैन्स को हैरान कर चुके हैं। कुछ समय पहले उनका गाना Unbelievable रिलीज हुआ, जिसे उन्होंने खुद गाया था। अब वह एक बार फिर फैन्स के लिए नया गाना  Casanova लेकर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इस गाने से अपना लुक शेयर किया, जिसपर उनकी बहन कृष्णा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स ने कमेंट किया है। टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपने नए गाने की झलक दिखाई है , जिसे फैन्स से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मेरे सिंगल का फर्स्ट लुक शेयर कर बहुत एक्साइटेड हूं। इसे मैंने खुद गाया है। यह आपका प्यार और समर्थन है, जिसने मुझे फिर से ऐसा करने का साहस दिया। उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा।” टाइगर श्रॉफ के इस पोस्ट पर एबन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लेट्स गो ब्रो।’

4. करीना कपूर का ख्याल रखने के लिए सैफ अली खान ने ली है पैटरनिटी लीव

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों पैटरनिटी लीव पर हैं। वह काम से छुट्टी लेकर घर पर प्रेग्नेंट करीना कपूर का ख्याल रख रहे हैं। सैफ अपने दूसरे बच्चे के आने के बाद फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू करेंगे। डायरेक्टर ओम राउत ने बताया कि इस महीने वह फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग करेंगे, लेकिन सैफ अली खान मार्च में शूटिंग जॉइन करेंगे। फिल्म में सैफ अली खान निगेटिव रोल में नजर आएंगे। वह फिल्म में लंकेश की भूमिका में दिखेंगे। वहीं, फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे।

5. परिवार में कौन है दीपिका पादुकोण के सबसे ज्यादा करीब? एक्ट्रेस ने इस अंदाज में फैन्स को बताया

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर AMA सेशन किया। इस दौरान उन्होंने फैन्स के सभी सवालों के जवाब दिए। इसके साथ ही दीपिका ने अपने बचपन की फोटो शेयर की जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। सेशन के दौरान उनसे पूछा गया कि वह किससे सबसे ज्यादा किसके करीब हैं, तो उन्होंने पति रणवीर सिंह और छोटी बहन अनीशा की फोटो शेयर कर जवाब दिया। एक फोटो में अनीशा, दीपिका को हग करती नजर आ रही हैं तो दूसरी फोटो में वह रणवीर सिंह के गाल पर किस करती दिख रही हैं। जब दीपिका से पूछा गया कि वह कैमरे के सामने पहले बार कब आई थीं, तो उन्होंने अपने बचपन की एक फोटो साझा की जिसमें वह चार साल की उम्र में बेबी साइकल पर बैठी हुई दिख रही हैं। इसके बाद उनसे पूछा गया कि फिल्म पीकू में उनसे फेवरेट मोमेंट कौन सा था तो उन्होंने जवाब में इरफान खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की।

6. अमिताभ ने ‘कुली’ के सेट पर हुए हादसे को किया याद, बोले- मैंने पहली बार पिता की आंखों में देखे थे आंसू

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के साथ अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब बिग बी की एक फैन ने ट्विटर पर उनकी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया कि ट्विटर पर उनके 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस फोटो को देखकर अमिताभ भावुक हो गए और उन्होंने फिल्म कुली के दौरान खुद के साथ हुई घटना की याद आ गई। अमिताभ ने बताया कि जब ‘कुली’ के सेट पर घायल हो गए थे और जब वह ठीक होकर अस्पताल से घर लौटे थे तो उस समय उनके पिता हरिवंश राय बच्चन का कैसा रिएक्शन था। अमिताभ ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”कैप्शन बताता है कि ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, थैंक्यू जैस्मिन, लेकिन यह तस्वीर बहुत कुछ कहती है। यह वह पल है जब मैं कुली के सेट पर घटना के बाद मौत से जूझकर घर वापस लौटा था। यह पहली बार था जब मैंने पिता की आंखों में आंसू देखे थे। अभिषेक भी चिंता में था।”

7. जानें, कौन हैं कागज मूवी में भरत लाल मृतक की पत्नी रुक्मिणी

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस मोनल गज्जर ने फिल्म कागज से बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में उन्होंने पंकज त्रिपाठी के किरदार भरत लाल की पत्नी रुक्मिणी का रोल प्ले किया है, जिसे बहुत पसंद किया गया। मोनल काफी समय से साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं। वह बैंक में नौकरी किया करती थी, लेकिन किसमत ने उनके लिए कुछ और ही तय कर रखा था। मोनल गुज्जर का जन्म गुजरात के अहमदाबाद में हुआ है। उन्होंने कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया है। मोनल ने शुरुआत में आईएनजी व्यासा बैंक में कुछ समय के लिए नौकरी भी की है। योगा टीजर की सलाह पर मोनल ने मिर्ची क्वीन ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया और जीत हासिल की। इसके बाद वह मिस गुजरात का खिताब भी अपने नाम किया।

8. Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की मां ने बताया- इस महीने दिशा परमार संग होगी बेटे की शादी

बिग बॉस 14 के शुक्रवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को अपनी मां गीता वैद्य से मुलाकात करने का मौका मिला। इस दौरान दोनों काफी इमोशनल हो गए। शो में राहुल की मां ने उनसे गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी करने को लेकर बात की। राहुल मां से पूछते हैं कि मैं शादी कब करूं तो वह कहती हैं हमने तो तैयारी भी शुरू कर दी है। इसके बाद वह कहती हैं मैं तुमको बहुत मिस करती हूं। ई-टाइम्स से बातचीत में गीता वैद्य ने न सिर्फ राहुल की वेडिंग मंथ कन्फर्म की बल्कि बताया कि वह शादी की तैयारिया शुरू कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि जब राहुल शो के बीच में घर आ गया था तो दिशा हमसे मिलने के लिए आई थीं। मैंने दिशा की मां से बात भी की है और हमने सबकुछ फाइनल कर लिया है।

9. जानें, फरहान अख्तर की मां से क्यों अलग हुए जावेद अख्तर, शबाना से की दूसरी शादी

फरहान अख्तर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मल्टी टैलेंटेड सितारों में से एक हैं। एक्टिंग, डायरेक्शन, सिंगिंग सभी काम में वह माहिर हैं। फरहान कई फिल्मों में अपने इन हुनर को दिखा चुके हैं। उनकी बहन जोया अख्तर भी उम्दा डायरेक्टर हैं। उन्होंने कई सफल फिल्मों का निर्देशन किया है। लेकिन दोनों को ही बहुत कम उम्र में पिता जावेद को मां हनी से अलग होने का दुख झेलना पड़ा। आज फरहान अख्तर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर जानते हैं कि उनके पिता जावेद को पत्नी हनी से क्यों तलाक लेना पड़ा। हनी और जावेद की मुलाकात रमेश सिप्पी की फिल्म सीता और गीता (1972) के सेट पर हुई थी। इस फिल्म को जावेद अख्तर और सलीम खान ने लिखा था। उस दौरान दोनों को एक-दूसरे का सेंस ऑफ ह्यूमर पसंद आया था। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद सब लोग पत्ते खेल रहे थे। गेम में जावेद हारने लगे थे तभी हनी ने कहा ‘लाओ तुम्हारे पत्ते मैं निकालती हूं।’ जावेद बोले कि ‘अगर पत्ते अच्छे निकले तो मैं तुमसे शादी कर लूंगा।’ पत्ते सही निकल गए। जावेद ने आगे कहा, ‘चलो शादी कर लेते हैं।’ यह सुनकर हनी हंसने लगीं। शादी के बाद जावेद की प्रोफेशनल लाइफ अच्छी हो गई, उन्हें काम मिलने लगा लेकिन उनके शबाना आजमी से साथ उनकी बढ़ती नजदीकियों के चलते पर्सनल लाइफ प्रभावित होने लगी। जावेद अपनी कविताएं सुनाने के लिए मशहूर शायर कैफी आजमी के घर जाया करते थे। तभी उनकी मुकालात शबाना आजमी से हुई।

10. प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने घर पर उठाया पानीपुरी का लुत्फ, शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह इस महीने मां बनने जा रही हैं। अनुष्का बीच-बीच में पति विराट कोहली के साथ डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाती रही रहती हैं। अब अनुष्का शर्मा ने घर पर पानीपुरी का लुत्फ उठाया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पानीपुरी की फोटो शेयर की है। इससे पहले अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ घर की बालकनी में बैठने की तस्वीर खींचने पर फोटोग्राफर पर गुस्सा जाहिर किया था। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेसेज शेयर कर लिखा, ‘फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार मना करने के बाद भी वे हमारी प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं। अब इसे बंद करिए।’ इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने वह तस्वीर भी शेयर की है, जिसे फोटोग्राफर ने क्लिक किया था। दरअसल तस्वीर में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली घर की बालकनी में बैठे नजर आ रहे थे।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here