[ad_1]

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री राहुल गांधी के सामने झूठ बोलने को लेकर घिर गए हैं। उन्होंने राहुल के सामने अपनी शिकायत का झूठा ट्रांसलेशन करते हुए तारीफ बता डाला, जिसको लेकर बीजेपी ने उन्हें घेरा तो सोशल मीडिया पर भी यह वायरल हो गया है। 

दरअसल, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को मछुआरों के साथ बातचीत कर रहे थे। इस दौरान एक महिला ने स्थानीय भाषा में कांग्रेस नेता से शिकायत की कि साइक्लोन के बाद मुख्यमंत्री ने उनकी मदद नहीं की और उन्हें देखने नहीं आए। विपक्ष का आरोप है कि नारायणसामी ने महिला की बात का गलत ट्रांसलेनशन किया और राहुल गांधी को बताया कि महिला सहायता के लिए उनकी तारीफ कर रही है।

बातचीत के ट्रांसक्रिप्ट के मुताबिक महिला ने राहुल गांधी से कहा, ”केवल समुद्र ही ऐसा है। कोई हमें मदद नहीं देता। यहां तक कि साइक्लोन के बाद वह (मुख्यमंत्री) हमें देखने नहीं आए।” इस दौरान वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगे। नारायणसामी तुरंत महिला की बात को पलटते हुए राहुल गांधी से कहा, ”निवार साइक्लोन के दौरान, मैं यहां आया और और उसे मदद दी। वह यही बता रही है।”

बाद में गलत ट्रांसलेशन को लेकर पूछे गए सवालों को लेकर मुख्यमंत्री नारायणसामी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा, ”मैंने कभी कुछ गलत तरीके से पेश नहीं किया। आप क्यों इस तरह के सवाल पूछ रहे हो?” बीजेपी के कर्नाटक से राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी और नारायणसामी को घेरा। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here