[ad_1]

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल किया जाता है। बाबर ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनेशनल में 114 रनों की मैच विनिंग पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट मोहम्मद कैफ ने जमकर बाबर आजम की तारीफ की है। कैफ ने बताया कि कौन सी खास बातें उन्हें चेज मास्टर बनाती हैं।

लाहौर ODI में बाबर आजम ने तोड़ा इमरान खान का 32 साल पुराना रिकॉर्ड

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 349 रनों का टारगेट हासिल कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। कैफ ने बाबर की इस पारी के लिए ट्विटर पर लिखा, ‘बाबर के पास स्किल्स हैं, तकनीक है और जिगर है। जब आप बड़े लक्ष्य का पीछा करते हैं, तो ये सभी बातें बहुत अहम होती हैं।’ बाबर ने 83 गेंद पर 11 चौके और एक छक्के की मदद से 114 रन बनाए। बाबर के अलावा इमाम उल हक ने 106 रनों की पारी खेली।

धवन करेंगे वो कारनामा जो किसी भारतीय ने नहीं किया, देखिए आंकड़े

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस गंवाया और पाकिस्तान से पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 50 ओवर में आठ विकेट पर 348 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान ने 49 ओवर में ही चार विकेट गंवाकर 349 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। सीरीज का निर्णायक वनडे इंटरनेशनल मैच 2 अप्रैल को खेला जाना है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here