[ad_1]

मौनी रॉय फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आने के अलावा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। मौनी अपनी लाइफ के हैप्पी मूमेंट्स की फोटोज अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों मौनी अध्यात्म की ओर जीवन के नए पहलुओं को जानने के लिए ईशा फाउंडेशन में गई थीं। जहां उन्होंने सदगुरु से मुलाकात की। मौनी ने इससे जुड़ी कई फोटोज भी शेयर की है। इन फोटोज में मौनी का लुक काफी नेचुरल लग रहा है। येलो कलर के कुर्ते में मौनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

 

 

मौनी की सादगी पर फिदा हुए फैन्स 
फोटोज में मौनी बालकनी में नजर आ रही हैं, जहां आसपास काफी ग्रीनरी है। मौनी ने पीले रंग का फ्लोरल अनारकली कुर्ता पहना हुआ है। इस कुर्ते के साथ मैचिंग स्ट्रिप डिजाइन प्लाजो पैंट भी है।

floral print kurta

 

साथ ही वाइट कलर के दुपट्टे पर कॉर्नर पर फ्लोरल प्रिंट बॉर्डर भी बना हुआ है। मौनी का यह एथनिक आउटफिट रिवाज क्लोदिंग लेबल का है। इसकी कीमत की बात करें, तो ऑफिशियल वेबसाइट पर इस अनारकली कुर्ते की कीमत 5,200 रुपए है। 

 

 

ऐसे में इस ट्रेडिशनल आउटफिट को देखकर कहा जा सकता है कि जहां सेलिब्रिटीज लाखों की कीमत वाले ब्रांडेड कपड़ों में भी खूबसूरत नजर नहीं आते, वहीं मौनी इस अफोर्डबल ड्रेस में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही खूबसूरत दिखने के लिए जरूरी नहीं कि कोई महंगे ब्रांड्स के कपड़े ही कैरी करे।
 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here