[ad_1]

राजस्थान के झालवाड़ में हथियारों से लैस 100 लोगों द्वारा करीब 38 महिलाओं और बच्चों को अगवा किए जाे का मामला सामने आया है। हालांकि, इन सभी को पुलिस ने सुरक्षित मुक्त करा लिया है। राजस्थान पुलिस ने बुधवार को कहा कि झालवाड़ में उन्होर थाना क्षेत्र के बामन देवरियान गांव में करीब 100 लोगों ने 38 महिलाओं और बच्चों का अपहरण कर लिया था, जिन्हें रेस्क्यू कर लिया गया है। हालांकि, अगवा किए जाने की अभी तक वजह साफ नहीं हुई है।

मीडिया से बातचीत में झालवाड़ की एसपी डॉ किरण कंग सिंधू ने कहा कि तलवार और अन्य हथियारों के साथ लगभग 100 लोग गांव में आए और महिलाओं और बच्चों का अपहरण कर लिया। उन्होंने कहा, ‘हमें जानकारी मिली कि राजस्थान के झालवाड़ में उन्होर थाना क्षेत्र के बामन देवरियान गांव में करीब 100 लोग आए थे। वे मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र से बस और अन्य वाहनों में आए थे। उनके पास चाकू और तलवार समेत कई हथियार थे, जिसके दम पर उन्होंने बामन देवरियान गांव में महिलाओं और बच्चों का अपहरण कर लिया।’

सिंधु के मुताबिक, इस सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर 38 महिलाओं और बच्चों को बचाया। पुलिस ने छह लोगों को भी हिरासत में लिया। उनके पास से हथियार बरामद किए गए हैं। एसपी सिंधू ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 
 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here