[ad_1]

पॉपस्टार रिहाना के बाद अब मिया खलीफा ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। मिया खलीफा ने लिखा है, ‘कौन-सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया?’ पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग के बाद वह तीसरी हस्ती हैं, जिन्होंने हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्ववीट के बाद से ही रिहाना के अलावा मिया खलीफा भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। मिया खलीफा ने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें प्रदर्शनकारियों के हाथों में एक पोस्टर है, जिसमें लिखा है, ‘किसानों को मारना बंद करो।’

इससे पहले मंगलवार रात को रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं।’ वहीं ग्रेटा थनबर्ग ने मूवमेंट के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘हम भारत में चल रहे किसान आंदोलन के साथ मजबूती से खड़े हैं।’ रिहाना की ओर से ट्वीट किए जाने के बाद कंगना ने उन्हें तीखा जवाब दिया था। कंगना रनौत ने रिहाना को मूर्ख करार देते हुए कहा था कि हम इस पर चर्चा इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि आंदोलन करने वाले लोग किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं। 

कंगना रनौत ने लिखा था, ”कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं। जो भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे। शांति से बैठो बेवकूफ। हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें।’ हालांकि स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा जैसे सितारों ने रिहाना का सपोर्ट भी किया है।

What in the human rights violations is going on?! They cut the internet around New Delhi?! #FarmersProtest pic.twitter.com/a5ml1P2ikU

— Mia K. (Adri Stan Account) (@miakhalifa) February 3, 2021

 

यही नहीं दिलजीत दोसांझ ने तो रिहाना की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की है। दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन को लेकर खासे सक्रिय रहे हैं। वह सिंघू बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों को संबोधित करने गए थे और एक करोड़ रुपये डोनेट करने का ऐलान भी किया था।

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here