[ad_1]

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। इस बीच नेहा ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोहनप्रीत संग नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहनप्रीत, नेहा का हाथ पकड़कर दो गल्ला सॉन्ग पर लिपसिंक कर रहे हैं। वहीं, नेहा यह देखकर इतना इम्प्रेस हो जाती हैं कि वह उन्हें आई लव यू कहती हैं। नेहा ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”मेरा व्यू, मेरी सुबह, मेरी रात, मैं इसके साथ जी रही हूं। सिर्फ और सिर्फ रोहनप्रीत सिंह।”

रोहनप्रीत ने नेहा संग बताई थी अपनी पहली लव स्टोरी

नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने पिछले साल धूमधाम से शादी की थी। दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हुए थे। हाल ही में इंडियन आइडल शो के मंच पर रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ और अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि कैसे उन्हें और नेहा को पहली नजर में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

अर्जुन कपूर और सैफ अली खान समेत भूत-पुलिस की पूरी टीम शूटिंग के लिए पहुंची जैसलमेर

रोहनप्रीत सिंह जब लव स्टोरी सुना रहे थे तो नेहा कक्कड़ बेहद भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे। दरअसल इंडियन आइडल की एक प्रतिभागी ने दोनों से पूछा था कि आखिर आपकी लव स्टोरी शुरू कैसे हुई थी। इस पर जवाब देते हुए रोहनप्रीत ने कहा कि आप यह कह सकती हैं कि आखिर मेरी लाइफ चेंज कैसे हुई।

कंगना रनौत ने जनता से की मदद की अपील, कहा- यह मेरे लिए खड़े होने का वक्त

रोहनप्रीत सिंह ने बताया, ”मैं एक दिन शीशे के सामने खड़े होकर पगड़ी बांध रहा था और इनके मैनेजमेंट की ओर से कॉल आई थी। उन्होंने कहा कि नेहा कक्कड़ का नया गाना आ रहा है। क्या आप उसमें उनके कोस्टार के तौर पर काम करेंगे। इस पर मैंने कहा कि क्या यह पूछने की बात है। मैं जब वहां गया और एंट्री कर रह था तो नेहा ने मुझे मुड़कर देखा। वह मेरा दिन था और आज आपके सामने बैठा हूं। आप यह कह सकते हैं कि वह मेरे लिए लाइफ चेंजिंग मोमेंट था। मैं तो यह कहूंगा कि यह जिनके भी करीब रहती हैं, भगवान उनकी जल्दी सुन लेता है। इन्होंने वह गाना तो लिखा ही, उसके साथ ही इन्होंने मेरी किस्मत भी लिख दी।”



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here