[ad_1]

रियलमी ने एक दिन पहले ही घोषणा की थी कि कंपनी अपनी Realme Narzo 30 सीरीज को 18 फरवरी को लॉन्च करेगी। सीरीज के जरिए कंपनी सबसे सस्ता 5जी फोन लाएगी। इस सीरीज के तहत तीन फोन Realme Narzo 30, Realme Narzo 30 Pro और Realme Narzo 30A आ सकते हैं। अब रियलमी सीईओ माधव सेठ लॉन्चिंग से पहले ही रियलमी 30 प्रो 5जी को दुनिया के सामने ले आए हैं।

माधव सेठ ने ट्वीट करके इस फोन की झलक पेश की है। साथ ही एक नए प्रोग्राम की घोषणा की है। तस्वीर में उन्होंने एक स्मार्टफोन अपने हाथ में पकड़ा हुआ है। साथ में फोन के कुछ बॉक्स रखे हैं जिनपर Narzo 30 Pro 5G लिखा है। डिवाइस में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ आयताकार शेप वाला रियर कैमरा सेटअप साफ देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Samsung के सबसे सस्ते स्मार्टफोन, कीमत ₹10 हजार से भी कम, 3 रियर कैमरा जैसे फीचर्स

लॉन्च से पहले ये लोग यूज कर पाएंगे फोन
माधव ने अपनी ट्विटर पोस्ट में एक नए प्रोग्राम माधव टेक स्क्वायड (Madhavs Tech Squad) का ऐलान किया। इसके तहत रियलमी कम्यूनिटी मेंबर्स को लॉन्च से पहले ही कंपनी के स्मार्टफोन रिव्यू करने का मौका मिलेगा। इसकी शुरुआत रियलमी नार्जो 30 सीरीज के साथ ही की जा रही है। इस बार के लिए कंपनी ने 5 एक्टिव कम्यूनिटी मेंबर्स को चुना है। 

 

Narzo 30 Pro के संभावित फीचर्स
रिपोर्ट की मानें तो रियलमी नार्जो 30 प्रो पिछले साल चीन में लॉन्च हुए कंपनी के Realme Q2 का ही रिबैज्ड वर्जन होगा। रियलमी क्यू2 में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीटी डिस्प्ले दिया गया है, जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन (1080 x 2400 पिक्सल्स) और पंच-होल डिजाइन के साथ आता है। फोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: सस्ता हो गया Samsung Galaxy M21, अब इतनी हुई कीमत

फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी प्रोसेसर, 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here