[ad_1]

स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी सेडान कार Skoda Superb का अपडेटेड मॉडल लॉन्च कर दिया है। 2021 Skoda Superb में कई नए फीचर्स दिए गए हैं और इसकी शुरुआत कीमत 31.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, इंडिया) रखी गई है। यह कीमत कार के SportLine वेरिएंट की है। वहीं कार के Laurin & Klement वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 34.99 लाख रुपये चुकाने होंगे। 

कार में क्या है नया
2021 स्कोडा सुपर्ब में नए अडेप्टिव LED हेडलैंप्स, इल्यूमिनेटेड आइलैश एलईडी DRL’s, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, और कमिंग होम एंड लीविंग फंक्शन दिया गया है। कमिंग होम एंड लीविंग फंक्शन का काम है कि जब आप घर पहुंच जाएं तो कार के हेडलैंप्स थोड़ी देर तक ऑन रहते हैं, ताकि डाइवर और पैसेंजर्स के लिए थोड़ी देर तक रोशनी रहे। हेडलैंप्स में सिटी, इंटर सिटी, मोटरवे और रेन जैसे मोड्स दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें:  दमदार अवतार में आ रही है नई Maruti Celerio! मिलेंगे यह खास फीचर्स

कार में ऑडी की तरह वर्चुअल कॉकपिट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर और अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें अब 8 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है जो नए यूजर इंटरफेस और इनबिल्ट नेविगेशन के साथ आता है। यह वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट करता है। इसमें वॉइस कमांड और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट भी मिलता है। कार के टॉप मॉडल में पार्क असिस्ट के साथ 360 डिग्री कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: फिर नजर आई 7-सीटर Hyundai Creta, ऐसा होगा SUV का फ्रंट लुक

इंजन में नहीं हुआ बदलाव
कार के इंजन में किसी प्रकार का बदलाव नहीं हुआ है। इसमें 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन ही मिलता है, जो 190 एचपी की पावर और 320 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। मोटर के साथ 7 स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। कार का मुकाबला Toyota Camry के साथ है। स्पोर्टलाइन वेरिएंट में थ्री-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और टॉप मॉडल में टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here