[ad_1]

अनुष्का शर्मा के बेटी को जन्म देने के बाद से ही विराट कोहली और एक्ट्रेस को तमाम सिलेब्रिटीज ने बधाईयां दे रहे हैं। विरुष्का के दोस्तों और फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी हैं। विराट कोहली ने खुद बेटी का पिता बनने की जानकारी इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक के जरिए साझा की थी। इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए एक्ट्रेस दीया मिर्जा, रकुल प्रीत सिंह इशान खट्टर ने उन्हें बधाई दी है। रकुल प्रीत सिंह ने लिखा है, ‘Omgggg Congratulationsssss।’ उनके अलावा दीया मिर्जा ने अनुष्का के बेटी को जन्म देने की खबर को वंडरफुल न्यूज करार दिया है।

एक्टर इशान खट्टर ने दिल वाली इमोजी पोस्ट की है, जबकि बिपाशा बसु ने लिखा ‘बधाई। ईश्वर बच्ची पर आशीर्वाद बनाए रखे।’ एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने लिखा है, ‘बधाई अनुष्का और विराट कोहली। ईश्वर आप दोनों और बच्ची पर आशीर्वाद बनाए रखे।’ यही नहीं क्रिकेट की भी दिग्गज हस्तियों ने विरुष्का को शुभकामनाएं दी हैं। सचिन तेंडुलकर, डेविड वॉर्नर, हार्दिक पंड्या, वीरेंद्र सहवाग समेत तमाम दिग्गजों ने विराट कोहली को शुभकामनाएं दी हैं। बेटी के जन्म के बाद से ही ट्विटर पर विराट कोहली और अनुष्का ट्रेंड हो रहे हैं।

विराट कोहली ने बेटी के जन्म की जानकारी देते हुए लिखा था, ‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।’ विराट कोहली के यह जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर उनके और अनुष्का शर्मा के फैन्स उन्हें बधाईयां देने लगे।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here