[ad_1]

ऐक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो चर्चा में है। शमा के बोल्ड फोटोशूट्स अक्सर वायरल होते रहते हैं। शमा कई टीवी सीरियल्स में आ चुकी हैं। उनके पुराने लुक और अब में काफी फर्क आ चुका है। कुछ साल पहले उन्होंने सोशल मीडिया का 10 Year चैलेंज लिया था जिस पर उनकी खूब ट्रोल किया गया है। उनके लेटेस्ट वीडियो में भी उन्होंने ट्रांजीशन की बात की है।

बदले लुक्स पर हो चुकी हैं ट्रोल

शमा ने जो हैशटैग्स दिए हैं उनसे पता चल रहा है कि उनका कोई नया गाना आने वाला है। ब्लू शॉर्ट ड्रेस में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। बीते सालों शमा को उनके बदले लुक्स के लिए ट्रोल किया जा चुका है। उनकी प्लास्टिक सर्जरी की खबरें भी सुर्खियों में थीं। इन खबरों पर उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बात की थी।

 

 

 

शमा ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

शमा ने को जवाब दिया था, पहली बात तो मुझे इस तरह के आरोप ही समझ नहीं आते हैं। आरोप? क्या मैं कोई क्रिमिनल हूं जिसने कुछ गुनाह कर दिया। लोगों को ये पक्का पता भी नहीं कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई भी है या नहीं। मुझे कोई वजह नहीं दिखती कि मैं लोगों को एक्सप्लेन करूं। यह मेरी जिंदगी है। मैं जो चाहूं कर सकती हूं। दूसरी बात आपको नहीं पता कि मुझ पर क्या बीती है।

 

 

इन सीरियल्स और वेब सीरीज में कर चुकीं काम

शमा सिकंदर 2003 में ‘ये मेरी लाइफ है’ सीरियल में दिखाई दी थीं। ये सीरियल 2005 तक चला था। इसके बाद वह CID और बालवीर जैसे सीरियल्स में नजर आईं। शमा वेब सीरीज माया और अब दिल की सुन में भी काम कर चुकी हैं।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here