[ad_1]

शाओमी (Xiaomi) के एक नए फोन ने दूसरे सभी स्मार्टफोन्स को पीछे छोड़ दिया है। कैमरा परफॉर्मेंस के मामले में शाओमी का यह स्मार्टफोन सबसे आगे निकल गया है। यह स्मार्टफोन Xiaomi Mi 11 Ultra है। हाल में लॉन्च हुए शाओमी के इस स्मार्टफोन ने Huawei Mate 40 Pro+ को पीछे छोड़ते हुए DxOMark कैमरा रैंकिंग में टॉप पोजिशन हासिल कर ली है। जूम टेस्ट में भी शाओमी के Mi 11 Ultra स्मार्टफोन ने शानदार परफॉर्मेंस दिखाया है। 

143 प्वाइंट रहा Mi 11 अल्ट्रा का ओवरऑल स्कोर 
शाओमी Mi-Series के फोन के बैक में Pro-Grade कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन के बैक में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी Samsung GN2 सेंसर दिया गया है। DxOMark का कहना है कि इस स्मार्टफोन में लगा फ्लैगशिप कैमरा सेंसर, सोनी के RX कैमरों में लगे ट्रेडिशनल 1-इंच सेंसर जैसा ही है। DxOMark कैमरा रैंकिंग में शाओमी Mi 11 Ultra स्मार्टफोन को 143 प्वाइंट का ओवरऑल स्कोर मिला है। फोटोज के मामले में इसका स्कोर 148 रहा है। हुवावे मैट 40 प्रो प्लस का ओवरऑल स्कोर 139 प्वाइंट रहा है।
   

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S20 FE 5G हुआ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

जूम टेस्ट में भी शानदार परफॉर्मेंस
Xiaomi Mi 11 Ultra स्मार्टफोन ने जूम टेस्ट में 100 प्वाइंट्स हासिल किए हैं। वहीं, iPhone 12 Pro Max और Samsung Galaxy S21 Ultra 5G स्मार्टफोन को जूम टेस्ट में क्रमशः 68 और 76 प्वाइंट्स मिले हैं। बेंचमार्क वेबसाइट DxOMark को अभी Mi 11 Ultra का डीटेल कैमरा रिव्यू रिलीज करना है। शाओमी के इस स्मार्टफोन ने स्टिल फोटोग्राफी के मामले में 148 प्वाइंट और विडियो के लिए 117 प्वाइंट का स्कोर हासिल किया है। 

बेंचमार्क वेबसाइट DxOMark की कैमरा रैंकिंग में तीसरे नंबर पर Huawei Mate 40 Pro स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन का ओवरऑल कैमरा स्कोर 136 प्वाइंट है। वहीं, इस फोन का सेल्फी कैमरा स्कोर 104 प्वाइंट है। लिस्ट में चौथे नंबर पर Xiaomi Mi 10 Ultra स्मार्टफोन है। इसका ओवरऑल स्कोर 133 प्वाइंट है।

यह भी पढ़ें- बिना केबल ही देख सकेंगे फ्री चैनल्स, सैमसंग स्मार्ट TV पर खास सर्विस

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here