[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों की वेडिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। शादी के बाद दीया और वैभव पैपराजी के सामने आकर तस्वीरें खिंचवाई थीं, लेकिन थोड़ी देर बार दीया अकेले नजर आईं। उन्होंने अकेले पैपराजी के बीच मिठाइयां बांटी। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि जब दीया मिठाई का डिब्बा लेकर फोटोग्राफर को बांट रही थीं, तो एक फोटोग्राफर ने उनसे कहा, ‘सर को भी बुलाइए न मैम।’ इस पर दीया ने तुरंत रिप्लाई देते हुए कहा, ”वह बहुत शर्मीले हैं।”

बैभव मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। बताया जाता है कि वैभव और दीया काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों के रिलेशनशिप की खबरें कभी बाहर नहीं आईं। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के बन गए।

क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, साथ में नजर आया रणबीर कपूर का बॉडीगार्ड

शादी के बाद दीया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”प्यार एक पूरा सर्कल है, जिसे हम घर कहते हैं। इसकी दस्तक सुनना, दरवाजा खोलना और उसका हमें ढूंढ लेना, क्या चमत्कार होता है। खुशी के इस पल को आपके और अपने परिवार के साथ शेयर कर रही हूं, भगवान करे कि सभी पहेलियां अपने लापता हिस्सा को ढूंढ लें, सभी के दिलों को सुकून मिले और प्यार का जादू हमेशा हमारे चारों ओर रहे।”

Bhabiji Ghar Par Hain: नई ‘अनीता भाबी’ की एंट्री से बहुत खुश हैं रोहिताश गौड़, नेहा पेंडसे को लेकर कही यह बात

बता दें कि दीया मिर्जा को फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली थी। संजू और थप्पड़ जैसी फिल्मों में उनके काम को बहुत पसंद किया गया। दीया ने वैभव के साथ दूसरी शादी की है। इससे पहले उन्होंने प्रोड्यूसर साहिल संघा से शादी की थी, जो 11 साल तक चली। साल 2019 में दीया ने पति साहिल से तलाक ले लिया था।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here