[ad_1]

देसी क्वीन कहीं जाने वाली सपना चौधरी के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर हैं। सपना चौधरी ने यूट्यूब पर अपना चैनल लॉन्च किया है। इस चैनल पर वह अपने गानों को अपलोड किया करेंगी। इसकी शुरुआत 20 जनवरी को लॉन्च होने वाले गाने लोरी से हो रही है। इस गाने के बारे में बताते हुए सपना चौधरी ने कहा कि यह मेरा अपना ही कॉन्सेप्ट था और खुद मैंने ही इसे साकार करने का काम किया है।

सपना चौधरी ने गाने के बैकग्राउंड को लेकर कहा कि अपने बच्चे को हर मां पूरी दुनिया के मुकाबले 9 महीने ज्यादा जानती हैं। कई लोग हरियाणा के ठेकेदार हैं, जो कहते हैं कि मैं हरियाणा के लिए कुछ नहीं करती। लेकिन ऐसा नहीं है, मैंने हरिय़ाणा के लिए भी काफी गाने बनाए हैं। हम अपना चैनल लेकर आ रहे हैं। इस चैनल का नाम है, ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी। इस चैनल पर सपना चौधरी का पहला गीत लोरी लॉन्च होने वाला है। 

‘लोरी’ गाने को लेकर सपना चौधरी ने कहा कि यह मेरा ही कॉन्सेप्ट था, जिसे मैंने साकार किया है। सपना चौधरी ने कहा कि इसे तमाम कंपनियों ने खारिज किया था। इसके बाद मैंने खुद से ही इसे तैयार किया है। मैं हर महीने कुछ ऐसी प्रजेंटेशन देना चाहूंगी कि वह किसी न किसी चीज से कनेक्ट हो। इस गाने में हमने मां और बेटे का कनेक्शन दिखाया है। 

एक फैन की ओर से बेटे का नाम पूछे जाने पर सपना चौधरी ने कहा कि अभी नहीं बताऊंगी। बेटे का नाम बेहद यूनिक है। समय आने पर मैं ढंग से बताऊंगी। उन्होंने कहा कि एक चैनल और लॉन्च किया गया है, देसी क्वीन सपना चौधरी। इसमें दर्शकों को सपना चौधरी की डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी। बता दें कि सपना चौधरी अक्टूबर में मां बनी हैं और उसके बाद एक बार फिर से हरियाणवी म्यूजिक इंजस्ट्री में धमाल मचा रही हैं। मां बनने के बाद से उनके अब तक तीन गाने आ चुके हैं और लोरी चौथा सॉन्ग होगा।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here