[ad_1]

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में जोफ्रा आर्चर हिस्सा ले पाएंगे या नहीं इसको लेकर फैसला इस सप्ताह के अंत तक लिया जा सकता है। इंजरी के चलते आर्चर आईपीएल के शुरुआती मैचों में तो हिस्सा नहीं ले पाएंगे। आईपीएल में आर्चर फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और अगर वह पूरे सीजन से आउट होते हैं, तो यह टीम के लिए बड़ा झटका होगा। आर्चर के हाथ में शीशे का टुकड़ा था, जिसे सर्जरी के जरिए निकाला गया है। जनवरी में आर्चर ने फिश टैंक गिरा दिया था, जिससे उनके दाएं हाथ की मिडिल फिंगर में चोट आई थी।

बिहार के क्रिकेटरों पर BCCI लगा सकता है बैन, जानिए पूरा मामला

इस चोट के बाद आर्चर को भारत दौरे के लिए टेस्ट और टी20 टीम में चुना गया। इंग्लैंड के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट एश्ले जाइल्स ने कहा, ‘ऐसा लग सकता है लोगों कि यह कोई साजिश है और मुझे पता है कि इस बयान के बाद ट्विटर पर कैसे रिऐक्शन आएंगे। लेकिन हां उनके घर पर फिश टैंक था, जिसकी सफाई वह कर रहे थे और उनके हाथ से फिश टैंक छूट गया। जिससे उनके हाथ में चोट आई, जिसकी आज सर्जरी की गई है।’

RCB टीम से जुड़ने से पहले विराट कोहली को होना पड़ेगा क्वारंटाइन

उन्होंने कहा, ‘आर्चर की सर्जरी अच्छे से हो गई है। भारत दौरे के दौरान उनकी चोट का पूरी तरह से ख्याल रखा जा रहा था। उसके हाथ से शीशे का एक छोटा सा टुकड़ा निकला है।’ भारत ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 से हराया था, इसके बाद टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 3-2 से इंग्लिश टीम को मात दी। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here