[ad_1]

सैमसंग (Samsung) ने अपने एक धांसू स्मार्टफोन की कीमत घटा दी है। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy M21 है। सैमसंग गैलेक्सी एम 21 स्मार्टफोन पिछले साल भारत में लॉन्च हुआ था। सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत दूसरी बार घटी है। सैमसंग गैलेक्सी एम 21 स्मार्टफोन प्राइस कट के बाद 1,000 रुपये सस्ता हो गया है। कीमत में की गई यह कटौती स्मार्टफोन के दोनों ही स्टोरेज वेरियंट के लिए है।

अब इतनी हो गई स्मार्टफोन की कीमत
सैमसंग गैलेक्सी एम 21 स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत प्राइस कट के बाद 11,999 रुपये हो गई है। यह कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 14,999 रुपये में लॉन्च हुआ था, दाम घटने के बाद इसकी कीमत 13,999 रुपये हो गई है। मायस्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy M21 के प्राइस में की गई यह कटौती फिलहाल ऑफलाइन मार्केट तक सीमित है।

यह भी पढ़ें- सिर्फ 1 रुपया और देकर बढ़ जाएगी 28 दिन की वैलिडिटी और 56GB डेटा

512GB तक बढ़ा सकते हैं फोन का स्टोरेज
सैमसंग ने Galaxy M21 स्मार्टफोन पिछले साल मार्च में लॉन्च किया था। सैमसंग का यह फोन मिडनाइट ब्लू और रावेन ब्लैक इन 2 कलर ऑप्शंस में आता है। स्मार्टफोन में 6.4 इंच का sAMOLED फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एम 21 स्मार्टफोन Exynos 9611 प्रोसेसर से पावर्ड है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, इसकी मदद से फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। 

 

यह भी पढ़ें- अब Twitter पर भेज सकेंगे ऑडियो मैसेज, भारत में शुरू हुआ खास फीचर

फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 6000 mAh की बैटरी
गैलेक्सी एम 21 स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। सैमसंग के इस फोन में 6000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15 W Type-C फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सैमसंग गैलेक्सी एम 21 स्मार्टफोन Android 10 पर बेस्ड One UI पर चलता है। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले दिया गया है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here