[ad_1]

कोरोना काल में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग जैसी नियमों का पालन कर रहे हैं। हालांकि अक्सर देखा जाता है कि सेलेब्स पैपराजी के सामने मास्क उतारकर फोटो क्लिक करवाते हैं लेकिन सारा अली खान ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान एयरपोर्ट में नजर आ रही हैं। वह फैन्स के साथ फोटो क्लिक करवाती हैं। इस दौरान पैपराजी भी उनकी तस्वीरें खींचते हैं, लेकिन वह अपना मास्क नहीं उतारती हैं। जब वह कार में बैठ जाती हैं तो फोटोग्राफर्स उनसे मास्क उतारने के लिए कहते हैं, लेकिन वह मना कर देती हैं। पैपराजी सारा से अपील करती है कि अब तो आप कार के अंदर बैठी हैं प्लीज मास्क के बिना फोटो दे दीजिए। इस पर कहती हैं, ”माफ करो दोस्तों पर मास्क नहीं निकालूंगी।”

अनस सैयद ने शेयर की निकाह की अनसीन फोटो, सना खान को बताया दुनिया की सबसे खूबसूरत पत्नी

(वीडियो क्रेडिट-विरल भयानी इंस्टाग्राम)

सारा ने भाई इब्राहिम के साथ पटौदी पैलेस में मनाया था नए साल का जश्न

बताते चलें कि सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम ने दोस्तों के साथ पटौदी पैलेस में नए साल का जश्न मनाया था। नए साल के स्वागत के दौरान सर्दी बढ़ने पर उन्हें अलाव का सहारा लेना पड़ा। पैलेस में उनके लिए नए साल को सेलिब्रेट करने की पूरी व्यवस्थाएं की गई थीं। 

सारा ने इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। तस्वीर में वह भाई इब्राहिम के साथ बोर्नफायर के सामने बैठी नजर आईं। सारा ने कैप्शन में लिखा, ”हैप्पी न्यू ईयर। मेरे भाई के साथ हमेशा बेस्ट चियर होता है। वह मेरा सारा डर ले जाता है और हमेशा मेरे आंसू पोंछने के लिए तैयार रहता है।”

अनुषा दांडेकर ने तोड़ी करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर चुप्पी, कहा- मेरे साथ धोखा किया और झूठ बोला

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। फिल्म में वह अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं। सारा ने इस फिल्म के लिए पिछले साल मार्च में वाराणसी में शूटिंग शुरू की थी, लेकिन कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के कारण शूट रोक दिया गया था। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here