[ad_1]

साल 2020 सभी के लिए बुरा रहा, लेकिन साथ ही कुछ खुशियां भी आईं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पार्टनर संग शादी रचाई और फैन्स को गुड न्यूज दी। नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण, गौहर खान, काजल अग्रवाल और राणा दग्गुबाती समेत कई कपल्स ने सात फेरे लिए। हाल ही में फिल्मेमकर अली अब्बास जफर ने भी निकाह किया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए फैन्स को दी। 

अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर बेगम का हाथ पकड़े फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने ‘बिस्मिल्लाह’ लिखा था। अब उन्होंने पत्नी संग रोमांटिक फोटो शेयर कर उनका परिचय दिया है। अली अब्बास जफर ने लिखा, “जब भी मैं तुम्हारा चेहरा देखता हूं, मेरे दुख और चिंता सभी दूर हो जाते हैं, अलीसिया जफर। तुम हमेशा के लिए मेरी हो।” अली अब्बास जफर ने जो पोस्ट के साथ फोटो शेयर की है, उसमें दोनों ने ही पारंपरिक आउटफिट पहने हैं। अलीसिया जफर, गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। वहीं, अली व्हाइट शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। 

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ को करने से भाग्यश्री ने किया था 7 बार इनकार, खुद बताई इसके पीछे की वजह

कनिका ढिल्लों ने रचाई ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से शादी, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल

मालूम हो कि अली अब्बास पहली बार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आने वाले हैं। उनकी ओर से तैयार ‘तांडव’ वेब सीरीज, 15 जनवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर जैसे दिग्गज एक्टर नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस वेब सीरीज का टीजर जारी हुआ है। यह पॉलिटिकल और क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसे लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। अली अब्बास जफर को ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ मूवी बनाने के लिए भी जाना जाता है। इसके अलावा सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुल्तान’ का निर्देशन भी अली संभाल चुके हैं।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here